Dholpur News: छात्र शुभम के मामले को लेकर मीणा समाज के लोगों ने SP को दिया शिकायत पत्र, कार्रवाई की मांग
Advertisement

Dholpur News: छात्र शुभम के मामले को लेकर मीणा समाज के लोगों ने SP को दिया शिकायत पत्र, कार्रवाई की मांग

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की कॉलोनी में कथित ब्लैकमेलिंग से परेशान कक्षा दसवीं के छात्र शुभम मीणा द्वारा की गई सुसाइड मामले को लेकर लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा को शिकायत पत्र दिया है. 

Dholpur News

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में कथित ब्लैकमेलिंग से परेशान कक्षा दसवीं के छात्र शुभम मीणा द्वारा की गई सुसाइड के मामले में मीणा समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा को शिकायत पत्र दिया है. इसके माध्यम से दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायत पत्र में मीणा समाज ने बताया हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी कक्षा दसवीं के छात्र शुभम मीणा पुत्र रामनाथ मीणा ने 15 मार्च की रात्रि को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की थी. आत्महत्या करने से पूर्व छात्र शुभम मीणा ने सुसाइड नोट भी लिखा था.

सुसाइड नोट के अंतर्गत छात्र ने अपने पांच साथियों पर लड़की के साथ अश्लील फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे. मृतक छात्र के दोस्त करीब 2 साल से ब्लैकमेल कर परेशान कर रहे थे, जिसकी शिकायत छात्र के पिता ने कोतवाली पुलिस को भी दी थी लेकिन पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया गया.

मानसिक हिरासमेंट से परेशान शुभम मीणा ने 15 मार्च की रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में कार्रवाई नहीं होने की बजह से मीणा समाज के लोगों में आक्रोश भड़क रहा है. 

मंगलवार को मीणा समाज के जनप्रतिनिधि एवं समाज के लोगों ने लामबंद होकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया है, जिसके माध्यम से दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उधर मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा- कांग्रेस से कुछ लोग ED के डर से BJP में जा रहे हैं

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम का बिगड़ा मिजाज, अभी भी चल रही ठंडी हवाएं

Trending news