धौलपुर न्यूज: पैंथर ने किया घातक हमला, 17 भेड़ और बकरी घायल
Advertisement

धौलपुर न्यूज: पैंथर ने किया घातक हमला, 17 भेड़ और बकरी घायल

धौलपुर न्यूज: पैंथर ने घातक हमला किया जिसमें 17 भेड़ और बकरी घायल हो गईं,घटना के बाद मौके पर पहुंचे चंबल घड़ियाल क्षेत्र के डीएफओ अनिल यादव ने बताया कि पैंथर के हमले में 16 भेड़ और 18 बकरी मौत का शिकार हुई है.

 

धौलपुर न्यूज: पैंथर ने किया घातक हमला, 17 भेड़ और बकरी घायल

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के रामसागर बांध के किनारे सहेड़ी गांव में देर रात्रि को पैंथर द्वारा पशुबाड़े पर हमले का मामला सामने आया है. घटना में पैंथर ने पशुबाड़े में बंधी भेड़ और बकरियों पर ताबड़तोड़ हमला किया. जिसमें 16 भेड़ और 18 बकरियों को मौत के घाट उतारा है.

वन विभाग की टीम गांव पहुंची

वहीं 17 भेड़,बकरी घायल हुए है. घटना की जानकारी पशुपालक को अलसुबह हुई जब पशुबाड़े के चारों तरफ मरी हुई मिली. इसके बाद ग्रामीणों मौके पर एकत्रित हुए और ग्रामीणों ने वन विभाग और चंबल घड़ियाल क्षेत्र के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद चंबल घड़ियाल क्षेत्र के डीएफओ अनिल यादव के नेतृत्व में वन विभाग की टीम गांव पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है.

 ग्रामीण युवक प्रदीप बघेला ने बताया कि गांव के मुंशी बघेल के पशुबाड़े पर देर रात्रि को चीता या बघेरा ने हमला किया है. जिसमें पशुबाड़े में बंदे भेड़-बकरियों को मौत के घाट उतार दिया. कुछ भेड़-बकरी घायल है. ऐसे में पीड़ित मुंशीलाल का रो-रोकर बुरा हाल है. उसके जीविका उपार्जन का यही एकमात्र साधन था. घटना के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया है और लगातार वन्यजीवों के हमले से परेशान होने की बात कही

घटना के बाद मौके पर पहुंचे चंबल घड़ियाल क्षेत्र के डीएफओ अनिल यादव ने बताया कि पैंथर के हमले में 16 भेड़ और 18 बकरी मौत का शिकार हुई है. वहीं 17 भेड़ बकरी घायल है. ऐसे में पीड़ित किसान मुंशी बघेल को मुआवजा मिल सके इसको लेकर पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर वन विभाग डीएफओ धौलपुर को भेजी जा रही है इस मौके पर रामसागर वनपाल देवराज गुर्जर,फॉरेस्टर कृपाल परमार,राजेश मीणा,वनरक्षक गिर्राज सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news