धौलपुर- पुलिस की बाहदुरी से बदमाश हुए नाकामयाब, इस कारण कोर्ट के बाहर गवाहों को थी मारने की साजिश
Advertisement

धौलपुर- पुलिस की बाहदुरी से बदमाश हुए नाकामयाब, इस कारण कोर्ट के बाहर गवाहों को थी मारने की साजिश

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव अतिराजपुरा में 4 वर्ष पूर्व हुए मर्डर केस में बाड़ी कोर्ट में तारीख थी. जिसमें गवाह के बयान होने थे.

धौलपुर- पुलिस की बाहदुरी से बदमाश हुए नाकामयाब,  इस कारण कोर्ट के बाहर गवाहों को थी मारने की साजिश

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव अतिराजपुरा में 4 वर्ष पूर्व हुए मर्डर केस में बाड़ी कोर्ट में तारीख थी. जिसमें गवाह के बयान होने थे. मर्डर केस में आरोपियों के खिलाफ गवाह देने के लिए आए युवक पर बदमाशों के हमला करने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम किया. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनके कब्जे से दो अवैध तमंचे व 15 कारतूस बरामद किए हैं. साथ ही एक बोलेरो में एक मोटरसाइकिल को भी जप्त किया.

कंचनपुर थाना इलाके के गांव अतिराजपुरा में जमीनी विवाद के चलते जनवरी 2019 को देशराज निवासी आतिराजपुरा की गब्बर के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी केस में मुख्य गवाह सोनू की गवाही थी और इसी केस में बतौर आरोपी तीनों बदमाशों की भी तारीख थी जो की हथियार समेत तारीख पर आए थे. सूचना पर बाड़ी कोतवाली पुलिस ने एक बदमाश सोनू पुत्र मानसिंह निवासी अतिराजपुरा को बाड़ी तहसील कार्यालय के पास से गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

 जिसके कब्जे से एक कट्टा 315 बोर सहित 5 कारतूस 315 बोर और एक बिना नंबर की बोलेरो को जप्त किया है. पुलिस ने आरोपी सोनू से मौके पर पूछताछ की तो उसने बताया कि केस में दूसरा पक्ष गवाही देने के लिए आया है. जिस पर नजर रख रहा हूं और मेरे भाई रईस और डब्ल्यू कोर्ट में अंदर तारीख भुगतने गए है जिन पर भी हथियार है. 

जिसकी सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रहीस को 1 कट्टा 315 बोर और 3 जिंदा कारतूस और डब्लू को 7 जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ एक होंडा डीलक्स मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए हथियारों की खरीद फरोख्त के बारे में पूछताछ शुरु कर दी है.

Trending news