पिकअप गाड़ी में ठूंस-ठूंसकर भर रखा था भैंसों को, सरमथुरा थाना पुलिस की नाकाबंदी में फंस गए आरोपी
Advertisement

पिकअप गाड़ी में ठूंस-ठूंसकर भर रखा था भैंसों को, सरमथुरा थाना पुलिस की नाकाबंदी में फंस गए आरोपी

Dholpur News: धौलपुर पुलिस अधीक्षक सुमित महेरड़ा एक्शन मोड पर हैं.पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है, पुलिस टीम ने पिकअप गाड़ी में ठूंस-ठूंसकर भरे 18 भैंस एवं पड़ाओं को मुक्त कराया है.

 

सरमथुरा थाना पुलिस की नाकाबंदी में फंस गए आरोपी.

Dholpur News: धौलपुर पुलिस अधीक्षक सुमित महेरडा के निर्देशन में इन दिनों पुलिस ने अवैध पशुओं का परिवहन एवं क्रूरता करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया चला रखा है.जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान भैंस एवं पडाओं से भरी एक पिकअप गाड़ी को जब्त करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जो कि पशुओं को अवैध रूप से मंडरायल से बाड़ी की तरफ ले जा रहा था. 

पिकअप गाड़ी को रुकवाकर जांच की गई

थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मंडरायल की तरफ से एक पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से पशुओं को भरकर ले जाया जा रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने डोमई मोड़ सरमथुरा के पास पिकअप गाड़ी को रुकवाकर जांच की गई. जिसमे वाहन मालिक द्वारा गाड़ी में भैंस एवं पड़ाओं को बेरहमी क्रूरता पूर्वक भरकर अवैध रूप ले जाया जा रहा है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 भैंस एवं 12 पडाओं को मुक्त करवाकर वाहन बोलेरो पिकअप को जब्त कर लिया है.

 इनके खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी रहेगा

आरोपी शाहिद कुरैशी पुत्र नवाब कुरैशी उम्र 28 वर्ष निवासी इस्लामपुरा मुरैना मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि भविष्य में भी पशु क्रूरता करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी रहेगा.आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड, कड़ी सुरक्षा में आरोपियों से हो रही पूछताछ, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

 

Trending news