Dholpur News: मिट्टी में फिसला पैर तो नहर में जाकर गिरा दूल्हे का पिता, हुई मौत, मातम में बदल गई शादी की खुशियां..
Advertisement

Dholpur News: मिट्टी में फिसला पैर तो नहर में जाकर गिरा दूल्हे का पिता, हुई मौत, मातम में बदल गई शादी की खुशियां..

Dholpur News:  धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव से बड़ी खबर है.बता दें कि यहां देर रात दूल्हे का पिता बस की ओर आ रहा था. तभी चिकनी मिट्टी में पैर फिसलने से बुजुर्ग नहर में जाकर गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस खबर के बाद सब बेरंग हो गए.

 

शादी के दौरान नहर में गिरने से दूल्हे के पिता की मौत हो गई.

Dholpur News: धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में देर रात को शादी के दौरान नहर में गिरने से दूल्हे के पिता की मौत हो गई.दूल्हे के पिता की मौत होने की खबर जैसे ही शादी में लोगों को मिली वैसे ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.हादसे के बाद परिजन मृतक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

 बुजुर्ग पास में मौजूद नहर में जाकर गिर गया

मृतक के साले गोपाल सिंह निवासी महुआ ने बताया कि शनिवार को मृतक समय सिंह (55) पुत्र रतन सिंह निवासी महुआ अपने बेटे रोहित की बारात लेकर बसेड़ी के मूला बौहरे का पुरा गांव आया था. जहां खाना खाने के बाद दूल्हे का पिता समय सिंह बस की ओर लौट रहा था. आंखों की रोशनी कम होने की वजह से अचानक बुजुर्ग का पैर फिसल गया. जिस वजह से बुजुर्ग पास में मौजूद नहर में जाकर गिर गया.

 मृतक के परिजनों ने बताया कि बारिश की वजह से चिकनी मिट्टी में पैर फिसलने से नहर में गिरे दूल्ह के पिता को मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर निकाला गया.

तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया

रेस्क्यू ऑपरेशन में मौजूद कांस्टेबल चालक देवेंद्र सिंह ने बताया कि बुजुर्ग को बाहर निकालने के बाद सीपीआर भी दी गई,लेकिन तब तक बुजुर्ग की मौत हो गई.घटना के बाद अस्पताल पहुंची बसेड़ी थाना पुलिस ने रविवार सुबह परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

 

Trending news