Dholpur News: 15 हजार का इनामी गिरफ्तार, 3 साल से हत्या के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement

Dholpur News: 15 हजार का इनामी गिरफ्तार, 3 साल से हत्या के मामले में चल रहा था फरार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 3 साल से फरार चल रहे 15000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. इसी के तहत जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15000 के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बदमाश हत्या के मामले में विगत 3 साल से फरार चल रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से लोडेड देशी तमंचा भी बरामद किया है. 

इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर हुआ गिरफ्तार 
सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि 15000 का इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर पुत्र अर्जुन गुर्जर निवासी बिहारीपुरा माजरा कुआं खेड़ा लाइकपुरा मोड़ के पास वारदात के इरादे से संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है. मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस टीम को कार्रवाई करने के लिए मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर 15000 के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर को घेराबंदी कर दबोच लिया. तलाशी लेने पर बदमाश के कब्जे से लोडेड देशी तमंचा समेत जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. 

3 साल से हत्या के प्रकरण में फरार चल रहा था आरोपी 
थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि बदमाश विगत 3 साल से हत्या के प्रकरण में फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन बदमाश ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. बदमाश की गिरफ्तारी पर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 15000 का इनाम घोषित किया हुआ था. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीबद्ध किया है. अनुसंधान के बाद कोर्ट पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: आप पार्टी के 33 सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news