Dholpur News: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में नहीं मिला मलिंगा और बैरवा को टिकट, जानें पूरी खबर
Advertisement

Dholpur News: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में नहीं मिला मलिंगा और बैरवा को टिकट, जानें पूरी खबर

Dholpur  latest News: धौलपुर में कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह को  प्रत्याशी घोषित किया गया है.  एक दिन पहले ही शोभा रानी कुशवाहा के द्वारा झुंझुनू में आयोजित सभा में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई, आयोजित सभा में प्रियंका गांधी भी मौजूदगी थी.

 

फाइल फोटो

Dholpur News: राजस्थान में  2023 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी की हैं, जिसके तहत धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह को धौलपुर से प्रत्याशी घोषित किया गया है. आपको बता दें कि, एक दिन पहले ही शोभा रानी कुशवाहा के द्वारा झुंझुनू में आयोजित सभा में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई, आयोजित सभा में प्रियंका गांधी भी मौजूदगी थी. और कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के एक दिन बाद ही उन्हें कांग्रेस के द्वारा टिकट दे दि गई. जिस पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच खलबली मच गई हैं. जब की तीन बार से विधायक मलिंगा और एससी आयोग अध्यक्ष बैरवा को होल्ड पर रखा गया है. तीसरी बार जारी सूची में बाड़ी एवं बसेड़ी से प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े: चुनावी मोड में BJP, बीकानेर में  मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन, ये हुए शामिल

 

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के द्वारा गुरुवार शाम को19 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई. सूची में मलिंगा और बेरवा के टिकट क्लियर नहीं होने से कांग्रेसियों में उथल-पुथल की स्थिति देखी जा रही है. मलिंगा और बैरवा को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमे का माना जाता है, जबकि राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा और धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गुट का माना जाता हैं. ऐसे में जिले की बाड़ी एवं बसेड़ी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने पर कार्यकर्ताओं में न केवल चिंता की स्थिति देखी जा रही है बल्कि लोग इसे राजनीतिक उठापटक से भी जोड़कर देख रहे हैं.

यह भी पढ़े: अवैध निर्माण कमर्शियल कॉम्प्लेक्स सीज कर, दिए यह चेतावनी

तीसरी सूची में नाम नहीं होने पर बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा ने समर्थकों को चिंता नहीं करने को कहा है, उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोन आ चुका है, और वह प्रचार में व्यस्त है, कांग्रेस की सूची टुकड़ों में आएगी. 28 तक सभी टिकटें क्लियर हो जाएंगी, समर्थकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

Trending news