Dholpur News: खेत की मेड़ को लेकर दो सगे भाइयों के मध्य खूनी विवाद
Advertisement

Dholpur News: खेत की मेड़ को लेकर दो सगे भाइयों के मध्य खूनी विवाद

Dholpur latest News: धौलपुर के मनिया थाना क्षेत्र के बागचोली गांव में दो सगे भाइयों  के मध्य खेत के मेड़ की विवाद को लेकर मामला दर्ज किया गया है. दोनों तरफ से हुई लाठी-भाटा जंग में, एक पक्ष के कई लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

फाइल फोटो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के मनिया थाना क्षेत्र के बागचोली गांव में दो सगे भाइयों के परिवारों के मध्य खेत के मेड़ की विवाद को लेकर मामला दर्ज किया गया है. दोनों तरफ से हुई लाठी-भाटा जंग में, एक पक्ष के दों महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. तीन घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पूरी खबर

जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल रामवीर सिंह ने बताया कि, उसका छोटा भाई विपति राम से खेत की मेड़ को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. पुराने विवाद को लेकर पूर्व में ही दोनों भाइयों के परिवार आमने-सामने हो चुके हैं. बीती रात दोनों भाइयों के परिवारों के मध्य फिर से विवाद की शुरुआत हो गई. आरोप लगाते हुए छोटे भाई विपति राम के परिजनों ने आकर घर पर हमला कर दिया. तू-तू, मैं-मैं के साथ शुरू हुए झगड़े ने काफी बड़ा रूप ले लिया. 

दोनों पक्ष के लोग लाठी डंडे एवं सरिया लेकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में रामवीर सिंह पक्ष के दो महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायल द्रोपती पत्नी राधेशयाम, पवन पुत्र राधेशयाम, रामवीर पुत्र मिहिर लाल, रामवती पत्नी मिहिरलाल एवं मिहिरलाल पुत्र शांतिराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर छोटे भाई का परिवार गांव से फरार हो चुका है. घायलों में तीन की हालत वेद नाजुक बताई जा रही है. रामवीर पक्ष ने मनिया पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट पेश करा दी है. 

घटना को लेकर सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया, थाना इलाके के बागचोली गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है. एक पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं. दो भाइयों के मध्य पुराना विवाद चला आ रहा है. जिसे लेकर लाठी भाटा जंग हुई है.

उन्होंने बताया घटना में मुकदमा दर्ज किया जाएगा. जिला अस्पताल में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है. पुलिस द्वारा घायलों का मेडिकल कराकर पर्चा वयान लिए जाएंगे. पुलिस द्वारा घटना के कर्म की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Trending news