Dholpur Accident News: शादी से लौट रहा युवक हुआ घटना का शिकार,घर में मचा कोहराम
Advertisement

Dholpur Accident News: शादी से लौट रहा युवक हुआ घटना का शिकार,घर में मचा कोहराम

Dholpur Accident News: शहर के बसेड़ी रोड पर बटेश्वर कला गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक बाड़ी किसी शादी समारोह में शामिल होकर देर रात को बसेड़ी के गढ़ी फकीरा स्थित अपने घर लौट रहा था.

Dholpur Accident News

Dholpur Accident News:बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर बटेश्वर कला गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक बाड़ी किसी शादी समारोह में शामिल होकर देर रात को बसेड़ी के गढ़ी फकीरा स्थित अपने घर लौट रहा था. इस दौरान उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई और युवक बाइक सहित खाई में जा गिरा.

जानकारी के अनुसार बसेड़ी थाना क्षेत्र के गढ़ी फकीरा गांव निवासी 22 वर्षीय मृतक दीपक पुत्र बच्चू सिंह कोली बाड़ी में किसी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने आया था . जहां से वह बाइक से वापस बसेड़ी लौट रहा था. 

इस दौरान जैसे ही वह बटेश्वर कला गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा,अचानक से उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. और दीपक बाइक सहित खाई में जा गिरा. बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी या युवक अनियंत्रित होकर बाइक सहित सड़क किनारे खाई में गिरा. इसकी पुलिस जांच कर रही है.

घटना को लेकर बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना मिली. इस परएसएचओ विनोद कुमार और पुलिस ने मौके पर पहुंचे मृतक के शव को खाई से निकाला और बाड़ी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में अब पोस्टमार्टम कराया गया.

बच्चू का सबसे बड़ा लड़का था दीपक,कर रहा था परिवार का सहयोग :-
घटना को लेकर मृतक दीपक के पिता बच्चू कोली ने बताया कि वह खेती किसानी और मजदूरी का काम करते हैं. तीन बेटों में दीपक सबसे बड़ा लड़का था. जिसकी अभी शादी नही हुई थी. वह मार्बल और पत्थर की कारीगरी का काम करता था और परिवार का आर्थिक सहयोग कर रहा था. 

कल देर शाम शादी में शामिल होने बाड़ी आया था. जहां से वापस नहीं लौटा. आज सुबह उन्हें पुलिस से सूचना दी कि दीपक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है.

मामले को लेकर सदर एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है. पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Sikar Crime News:नशेड़ी बाप हुआ गिरफ्तार, इस छोटी सी बात पर छत से कूड़े की तरह फेंका था 3 महीने का अपना बच्चा

Trending news