Dholpur Accident news: डंपर की टक्कर के बाद स्कूटी से भिड़ी बाइक,1 मौत,दो घायल
Advertisement

Dholpur Accident news: डंपर की टक्कर के बाद स्कूटी से भिड़ी बाइक,1 मौत,दो घायल

Dholpur Accident news:राजस्थान के सदर थाना क्षेत्र में विश्नोदा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी.डंपर की टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त बाइक सामने से आ रहे स्कूटी सवार से भिड़ गई. जिस हादसे में बाइक और स्कूटी पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Dholpur Accident news

Dholpur Accident news:राजस्थान के सदर थाना क्षेत्र में विश्नोदा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी.डंपर की टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त बाइक सामने से आ रहे स्कूटी सवार से भिड़ गई. जिस हादसे में बाइक और स्कूटी पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां घायल एक साधु ने दम तोड़ दिया दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे पर जिन्होंने बताया कि बाइक सवार साधु दाताराम (60) निवासी मिलकन का पुरा घर से मंदिर जाने के लिए निकला था. इसी दौरान रास्ते में उसे एक बाइक सवार ने लिफ्ट दे दी. घर से निकलते ही एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

टक्कर लगने के बाद बाइक बाड़ी की ओर जा रहे स्कूटी सवार से जा भिड़ी. जिस हादसे में बाइक सवार साधु पैर काटने से गंभीर रूप से घायल हो गया,था तो वहीं बाइक चला रहे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.हादसे में धौलपुर से बाड़ी की ओर जा रहे स्कूटी सवार एडवोकेट पंकज श्रीवास्तव पुत्र जगदीश श्रीवास्तव की भी हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए रेफर किया गया है.

सदर थाना क्षेत्र में हुआ हादसे के बाद मौके से गुजर रहे.अपना घर आश्रम के पदाधिकारी वहां इस हादसे को देखकर रुके.

जिसमें समाजसेवी विष्णु महेरे सहित उनके साथियों के द्वारा घायलों को पीछे से आ रही अपना घर आश्रम की एंबुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से इलाज के लिए स्कूटी सवार एडवोकेट को रेफर किया गया है. 

वहीं बाइक चला रहे युवक की पहचान ना होने पर उसका जिला अस्पताल में ही उपचार किया जा रहा है. साधु के शव को पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की पहली लिस्ट में देखें किसे मिला मौका, किसका कटा पत्ता, कई नाम चौंकाने वाले

Trending news