मंत्री ममता भूपेश के जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ता, युवाओं ने केक काटकर दी जन्मदिन की शुभकामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236461

मंत्री ममता भूपेश के जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ता, युवाओं ने केक काटकर दी जन्मदिन की शुभकामना

महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के 49वें जन्मदिन को लेकर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता आज खासा उत्साहित नजर आए. ममता भूपेश के समर्थकों ने जन्मदिन पर पेड़ लगाकर जन्मदिन की बधाई दी. वहीं दूसरी ओर जरूरतमंद और लाचार लोगों के एक हजार परिवारों को भोजन भी कराया. 

ममता भूपेश के जन्मदिन पर कार्कर्ता ने बुके भेंट कर माला पहनाई.

Sikria: दौसा के सिकराय से विधायक और राजस्थान सरकार में महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के 49वें जन्मदिन को लेकर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता आज खासा उत्साहित नजर आए. ममता भूपेश के समर्थकों ने जन्मदिन पर पेड़ लगाकर जन्मदिन की बधाई दी. जन्मदिन पर पेड़ लगाकर पर्यावरण को सहेजने का काम किया तो वहीं दूसरी ओर जरूरतमंद और लाचार लोगों के एक हजार परिवारों को भोजन भी कराया. इस दौरान मरीजों को भी फल वितरित किए गए. ममता भूपेश के क्षेत्र सिकराय में भी युवाओं ने केक काटकर जन्मदिन मनाया .

दौसा जिला मुख्यालय पर युवा कांग्रेस के नेता सुरेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में कई आयोजन किए गए तो वहीं बड़ी तादाद में दौसा जिले से कांग्रेस और ममता भूपेश के समर्थक जयपुर आवास पर पहुंचे. जहां मंत्री से रूबरू होकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. साथ ही बुके भेंट किए गए और माला भी पहनाई.

मंत्री ममता भूपेश भी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के उत्साह को लेकर खासा उत्साहित नजर आए. मंत्री ममता भूपेश ने भी कार्यकर्ताओं , समर्थकों और कांग्रेस के नेताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा मेरा जीवन आप सब को समर्पित है और हमेशा मैं लोगों की सेवा करती रहूंगी. यह मेरा सौभाग्य है कि मेरे इतनी बड़ी तादाद में चहेते है.

यह भी पढे़ं- हैवान बनी पत्नी ने पति के सिर पर 7 बार मारी कुल्हाड़ी, चीखते हुआ भागा, फिर...

मंत्री ममता भूपेश को 49 वें जन्मदिन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई मंत्री साथियों और विधायकों ने फोन कर जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी. जन्मदिन की बधाई देने वाले सभी का मंत्री ममता भूपेश ने शुक्रिया अदा कर आभार व्यक्त किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news