दौसा: व्यापारी के साथ मारपीट का प्रकरण गरमाया, पुलिसकर्मी पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312921

दौसा: व्यापारी के साथ मारपीट का प्रकरण गरमाया, पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

दौसा में व्यापारी के साथ मारपीट मामले को लेकर बड़ी तादाद में व्यापारी कोतवाली थाना पहुंचे, जहां कोतवाल को एक पुलिसकर्मी द्वारा व्यापारी के साथ हुई मारपीट और अभद्रता को लेकर परिवाद दिया गया.

कोतवाली थाने जाते व्यापारी

Dausa: जिले में व्यापारी के साथ पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट का प्रकरण गरमाने लगा है. व्यापारी के साथ मारपीट मामले को लेकर बड़ी तादाद में व्यापारी कोतवाली थाना पहुंचे, जहां कोतवाल को एक पुलिसकर्मी द्वारा व्यापारी के साथ हुई मारपीट और अभद्रता को लेकर परिवाद दिया गया. कोतवाल लाल सिंह यादव ने व्यापारियों को जांच कर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया, उसके बाद व्यापारी कोतवाली से वापस लौट गए. व्यापारी पहले मानगंज में एकत्रित हुए और उसके बाद नारेबाजी करते हुए कोतवाली थाने पहुंचे.

पीड़ित व्यापारी पवन कुमार गुप्ता ने बताया 18 अगस्त की रात्रि को वह घर के बाहर बैठा हुआ था. इस दौरान गश्त करने आए पुलिसकर्मी ने उसे टोका तो उसने बताया कि यह उसका ही घर है और वैसे ही बाहर बैठ कर फोन पर बात कर रहा है, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी बात नहीं सुनी और मारपीट शुरू कर दी और पकड़कर थाने ले गया थाने में ले जाकर भी उसके साथ मारपीट की गई, उसका मोबाइल व पैसे ले लिए गये और कपड़े उतार कर लॉकअप में बंद कर दिया. 2 घंटे तक उसे लॉकअप में बंद रखा और जब उसके परिजन कोतवाली पहुंचे तब जाकर उसे छोड़ा गया. छोड़ने पर मोबाइल वापस लौटा दिया, लेकिन पैसों में से ₹2000 निकाल लिए गए.

घटनाक्रम को लेकर गुस्साएं व्यापारी कोतवाली पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की कोतवाल को जानकारी दी. वहीं व्यापारियों ने कहा कि अगर दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आगामी दिनों में एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा साथ ही धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा.
Reporter - Laxmi Avtar Sharma

Trending news