राजस्थान: चुनावों को लेकर दौसा की पुलिस तैयार,पुलिस लाइन में हथियारों के साथ अभ्यास
Advertisement

राजस्थान: चुनावों को लेकर दौसा की पुलिस तैयार,पुलिस लाइन में हथियारों के साथ अभ्यास

राजस्थान न्यूज: जयपुर रेंज के आईजी उमेश चंद्र दत्ता , दौसा एसपी वन्दिता राणा खुद लगातार जिले भर में पुलिस जवानों और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के साथ फ्लैग मार्च कर निष्पक्ष व पारदर्शिता के साथ शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाने का दावा कर रहे हैं.

राजस्थान: चुनावों को लेकर दौसा की पुलिस तैयार,पुलिस लाइन में हथियारों के साथ अभ्यास

दौसा न्यूज, राजस्थान: राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होने हैं. ऐसे में प्रदेश का पुलिस महकमा पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. दौसा जिले में भी एक ओर जहां पुलिस लगातार फ्लैग मार्च कर मतदाताओं को भय मुक्त होकर मतदान करने का संदेश दे रही है तो दूसरी ओर पुलिस हथियारों के साथ अभ्यास भी कर रही है. दौसा पुलिस लाइन में गैस गन , 12 बोर पंप एक्शन गन और वज्र वाहन हैंडलिंग अभ्यास के साथ-साथ फायरिंग प्रैक्टिस भी की गई.

जयपुर रेंज के आईजी उमेश चंद्र दत्ता , दौसा एसपी वन्दिता राणा खुद लगातार जिले भर में पुलिस जवानों और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के साथ फ्लैग मार्च कर निष्पक्ष व पारदर्शिता के साथ शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाने का दावा कर रहे हैं. समाज कंटकों को एक कड़ा संदेश भी दिया जा रहा है ताकि मतदान के दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हो सके.

पुलिस का प्रयास है मतदाता निडरता के साथ मतदान करें. साथ ही पुलिस द्वारा लोगों से अपील भी की जा रही है अगर उन्हें मतदान के लिए कोई डरता या धमकता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें. पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी लेकिन अपने मतदान का प्रयोग जरूर करें . गौरतलब है कि राजस्थान चुनाव में अब कुछ ही समय रह गया है. ऐसे में प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

 

Trending news