लालसोट में बदमाश हुए बेखौफ, महिला के कान से तोड़े टॉप्स
Advertisement

लालसोट में बदमाश हुए बेखौफ, महिला के कान से तोड़े टॉप्स

दौसा के लालसोट में बदमाश इतने बेखौफ हो गए की राह चलती बुजुर्ग महिला के दिन दहाड़े कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हो गए महिला का कान लहूलुहान हो गया. 

महिला के कान से तोड़े टॉप्स

Lalsot: दौसा के लालसोट में बदमाश इतने बेखौफ हो गए की राह चलती बुजुर्ग महिला के दिन दहाड़े कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हो गए महिला का कान लहूलुहान हो गया. महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश टॉप्स लेकर मौके से फरार हो गए. लोगों ने घटना की पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया तो वहीं बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी. पीड़ित महिला गणेश कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय रुकमणी देवी है.

साथ ही महिला के पति जगदीश प्रसाद डांस और बेटे मोनू डांस ने बताया रुकमणी देवी कॉलोनी में स्थित मंदिर में दीपक जलाने गई थी. जहां से दीपक जला कर वापस लौट रही थी इसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने उनके कान पर झपट्टा मारकर टॉप्स तोड़ लिए, जिसके चलते कान लहूलुहान हो गए. चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश जा चुके थे पीड़िता का पास ही स्थित निजी अस्पताल में उपचार करवाया गया. वहीं घटना की पुलिस को भी सूचना दी गई.

आपको बता दें कि लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो वहां महिला का एक टॉप्स पड़ा हुआ मिल गयाप, लेकिन दूसरा टॉप्स बदमाश ले भागे लालसोट थाना अधिकारी नाथू लाल मीणा ने बताया घटना को लेकर बदमाशों की तलाश की जा रही है. साथ ही शहर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. 

साथ ही जल्द ही बदमाशों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. वहीं दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना के बाद से कस्बे के लोग भी भयभीत हैं. लोगों का कहना है दिनदहाड़े हुई इस से घटना ने बुजुर्गों और महिलाओं में डर व्याप्त कर दिया. हालांकि पुलिस लोगों को सुरक्षा का भरोसा दे रही है. साथ ही भयमुक्त होकर रहने की बात भी कह रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news