Dausa: सड़क किनारे थड़ी को चोरों ने बनाया निशाना,परचून का सामान फ्रिज में गैस सिलेंडर ले गये बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2029699

Dausa: सड़क किनारे थड़ी को चोरों ने बनाया निशाना,परचून का सामान फ्रिज में गैस सिलेंडर ले गये बदमाश

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिलें में चोरो का आतंक देखा जा रहा है. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चोरों ने सड़क किनारे थड़ी को भी नहीं छोड़ा. और उस पर भी हाथ साफ कर दिया. 

चोरों ने बनाया निशाना

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिलें में चोरो का आतंक देखा जा रहा है. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चोरों ने सड़क किनारे थड़ी को भी नहीं छोड़ा. और उस पर भी हाथ साफ कर दिया. चोरों ने करीब 80 हजार के सामान पर हाथ फेरा है. बांदीकुई के अनंतवाडा़ रोड़ स्थित थड़ी की यह घटना है. जहां चोरों ने कुंड़ी तोड़कर परचूनी का सामान, फ्रिज समेत गैस सिलेंडर ले गये बदमाश. पीड़ित भोलाराम सैनी को अलसुबह दुकान पहुंचने पर घटना का लगा पता. जिसकी सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस पहुंची मौके पर. पुलिस जुटी बदमाशों की तलाश में. 

चोरों ने बीती रात को निशाना बनाया
दौसा के बांदीकुई थाना क्षेत्र में अनंतवाड़ा रोड पर रखी थड़ी को चोरों ने बीती रात को निशाना बनाया जहां से चोर करीब 80000 रुपए के समान पर हाथ साफ कर गए जब पीड़ित को चोरी का पता लगा तो मौके पर पहुंचे साथ ही पुलिस को सूचना दी गई . तो बांदीकुई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

80000 रुपए के समान पर हाथ साफ
 पीड़ित राकेश कुमार सैनी ने बताया चोर थड़ी में रखा फ्रिज , गैस सिलेंडर सहित परचूनी के अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए पुलिस को शिकायत दे दी है उम्मीद है पुलिस जल्द ही चोरी का खुलासा करेगी और चोरों को गिरफ्तार करेगी वही पुलिस ने भी पीड़ित को भरोसा दिया जल्द ही वारदात का पटाक्षेप किया जाएगा .

जानकारी के अनुसार पुलिस ने चोरों कि तलाश शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि दुकान के मालिक भोलाराम सैनी जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो उनके दुकान का ताला टूटा हुआ था. जिसके बाद मालिक ने सटर उठाके देखा तो चोरों ने उनके दुकान पर हाथ साफ कर चुके थें.   पीड़ित भोलाराम सैनी तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी. तो वहीं क्षेत्र के लोगों में आक्रोश का माहौल है. 

यह भी पढ़ें:सीकर में सर्दी का सितम, कोहरे के साथ ठंडी हवाओं ने किया डबल अटैक

Trending news