Dausa News: रामगढ़ पचवारा नगर पालिका अध्यक्ष की भूख हड़ताल, EO पर लगाया मनमानी और भ्रष्टाचार का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300846

Dausa News: रामगढ़ पचवारा नगर पालिका अध्यक्ष की भूख हड़ताल, EO पर लगाया मनमानी और भ्रष्टाचार का आरोप

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा में नगर पालिका में अध्यक्ष घनश्याम खटीक पालिका परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गए है. पालिका अध्यक्ष का आरोप है कि EO मोनिका सोलंकी की कार्यशैली ठीक नहीं है. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा में नवगठित नगर पालिका में अध्यक्ष और EO के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. आज फिर से अध्यक्ष घनश्याम खटीक ने EO के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पालिका परिसर में ही अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी. अध्यक्ष के साथ करीब आधा दर्जन पार्षद भी धरने में शामिल है. 

पूर्व में भी कलेक्टर से लेकर मंत्री तक लगा चुके गुहार
अध्यक्ष घनश्याम खटीक का कहना है कि ईओ मोनिका सोलंकी की कार्यशैली ठीक नहीं है. उन्हें न अध्यक्ष की परवाह है और ना ही पार्षदों की. वह अपनी मनमर्जी से काम करती है. अध्यक्ष घनश्याम खटीक ने कहा पूर्व में कलेक्टर से लेकर मंत्री तक इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. यहां तक कि ईओ के कमरे के मेरे द्वारा ताला भी लगाया गया था, जिसको भी क्षेत्रीय विधायक के मौखिक निर्देश के बाद तोड़ दिया गया. ऐसे में अब उनके सामने भूख हड़ताल के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. 

EO अध्यक्ष के आरोप बता रही निराधार
अध्यक्ष घनश्याम खटीक का कहना है कि ऐसे में जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी. वह भूख हड़ताल पर रहेंगे. वहीं नगर पालिका की ईओ मोनिका सोलंकी पूर्व में ही अध्यक्ष के आरोप निराधार और बे बुनियाद बता चुकी है. उनका कहना है कि नवगठित नगर पालिका है और पूर्व में चुनाव के चलते यहां आचार संहिता थी. ऐसे में कोई काम नहीं हो सका, अब आचार संहिता हटी है, तो काम होंगे. वहीं, ईओ ने कहा कि अध्यक्ष ना तो कोई प्लानिंग करते है और ना कोई प्लानिंग उन्हें बताते है, जिसके अनुसार वह काम कर सकें. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें- सीतामाता वन्यजीव अभयारण्य में तस्करों का आतंक, वन्य कर्मियों पर किया जानलेवा हमला

Trending news