बच्चों से भरी वैन टक्कर के बाद पलटी, इलाज जारी, शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर
Advertisement

बच्चों से भरी वैन टक्कर के बाद पलटी, इलाज जारी, शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

निजी स्कूलों प्रशासन की लापरवाही के चलते समय-समय पर वैन के सड़क हादसे होने की खबरें सामने आती रहती हैं, जिसके बाद एक बार प्रशासन कार्रवाई करता है और बाद में वहीं, लापरवाही लगातार देखने को मिलती है. सरदारशहर में बच्चों से भरी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

बच्चों से भरी वैन टक्कर के बाद पलटी, इलाज जारी, शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

चूरू: निजी स्कूलों प्रशासन की लापरवाही के चलते समय-समय पर वैन के सड़क हादसे होने की खबरें सामने आती रहती हैं, जिसके बाद एक बार प्रशासन कार्रवाई करता है और बाद में वहीं, लापरवाही लगातार देखने को मिलती है. सरदारशहर में बच्चों से भरी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के मुताबिक, चौधरी एचआर स्कूल का वैन चालक शराब के नशे में वैन चला रहा था. इसी दौरान हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर बाबेल चौक के पास ड्राइवर ने दूसरी कार में टक्कर मार दी और वैन पलट गई.

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने स्कूल वैन में मौजूद 16 बच्चों को बाहर निकाला और घायल बच्चों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया और बच्चों का इलाज शुरू हुआ. वहीं. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने नेश की हालत में बेहोश पड़ा ड्राइवर को हिरासत में लिया.

आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

चूरू के वार्ड 8 निवासी इस्माइल खां पुत्र इब्राहिम कायमखानी ने मामला दर्ज करवाया कि 15 अक्टूबर को मैं अपनी कार लेकर चूरू से सरदारशहर मदीना कॉलोनी बारात में जा रहा था, करीब दोपहर 2 बजे सरदारशहर घूमचक्कर से थोड़ा आगे हनुमानगढ़ मेगा हाईवे रोड पर सामने से आ रही एक स्कूल वैन के चालक ने टैंपो को तेज गति व लापरवाही व गलफ़त से चलाकर मेरी सही साइड में चल रही कार को टक्कर मार दी, जिससे मेरी कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और मेरे दाएं हाथ पर चोट आई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

स्कूल प्रबंधन ने घटना की नहीं ली सुध 

रोते बिलखते बच्चों ने अस्पताल में मौजूद व्यक्तियों से फोन लेकर अपने परिजनों को सूचना दी, जिस पर आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे और अपने बच्चों को गले लगा कर रोते हुए नजर आए. स्कूल प्रबंधन के अस्पताल नहीं पहुंचने पर बच्चों के परिजनों में आक्रोश भी देखने को मिला. इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद भी कोई भी प्रशासनिक अधिकारी बच्चों की कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news