राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त बीआरओ ने पार्टी की मजबूती को लेकर किया मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200339

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त बीआरओ ने पार्टी की मजबूती को लेकर किया मंथन

बीआरओ राजेन्द्र पाटोदा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा पार्टी हित सर्वोपरि रखकर हमें कार्य करना होगा. पार्टी में निष्ठा रखकर ही हम पार्टी को मजबूत कर सकेंगे और आगे बढ़ पाएंगें. साथ ही कहा कि आपकी भावनाओं को भी आलाकमान तक पहुंचने के माध्यम के रूप में काम करूंगा. 

संगठन के चुनावों को लेकर वार्ता की और विचार विमर्श कर अपनी भावनाएं एवं सुझाव का आदान प्रदान किया.

चूरू: शहर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त बीआरओ राजेन्द्र पाटोदा ने चूरू शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान शहर ब्लॉक पदाधिकारियों एवं वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधियों की संगठन के चुनावों को लेकर वार्ता की और विचार विमर्श कर अपनी भावनाएं एवं सुझाव का आदान प्रदान किया.

बीआरओ राजेन्द्र पाटोदा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा पार्टी हित सर्वोपरि रखकर हमें कार्य करना होगा. पार्टी में निष्ठा रखकर ही हम पार्टी को मजबूत कर सकेंगे और आगे बढ़ पाएंगें. साथ ही कहा कि आपकी भावनाओं को भी आलाकमान तक पहुंचने के माध्यम के रूप में काम करूंगा. संघटन की गतिविधियां निरन्तर चलती रहेगी और अपनी मुलाकात और चर्चा होती रहेगी.

ये भी पढ़ें- गोविंद मेघवाल ने जमकर की सीएम गहलोत की तारीफ, कहा- राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ विकास

इस बैठक में चूरू नगर परिषद के पूर्व सभापति गोविन्द महनसरिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहम्मद हुसैन निर्वाण,
कांग्रेस नेता नारायण बालाण ने भी संबोधित किया. साथ ही अपने विचार रखें. चूरू शहरी सीमा क्षेत्र के वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधिगण और सैकड़ों कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

Trending news