सुजानगढ़: पुलिस का जुआरियों पर बड़ा एक्शन, 50 के करीब जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख से अधिक की राशि भी जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413386

सुजानगढ़: पुलिस का जुआरियों पर बड़ा एक्शन, 50 के करीब जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख से अधिक की राशि भी जब्त

Sujangarh: चूरू के बीदासर में थानाधिकारी जगदीश सिंह ने पिछले सात दिनों से बीदासर में कार्यभार संभाला है. पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के आदेश पर लगातार जुआरियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. 

जुआरियों पर बड़ा एक्शन

Sujangarh: चूरू के बीदासर में थानाधिकारी जगदीश सिंह ने पिछले सात दिनों से बीदासर में कार्यभार संभाला है. पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के आदेश पर लगातार जुआरियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. थानाधिकारी ने पिछले 5 दिनों में 50 के करीब जुआरियों को गिरफ्तार कर 18 से अधिक प्रकरण दर्ज किए है और लाखों रुपये की नगद राशि भी जब्त की है. 

थानाधिकारी ने बताया कि कस्बे में देर रात को तीन अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर ताशपत्ती और झंडी मंडी का जुआ खेलते हुए 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 60 हजार से अधिक रुपये नगद राशि जब्त कर मामला दर्ज किया है. थानाधिकारी ने कहा कि दीपावली पर्व के पर कुछ जुआरी स्थान बदल-बदलकर जुआ खेलते हैं, जिसकी मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए तीन स्थानों से 16 जुआरियों को गिरफ्तार कर जुआ एक्ट में मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

वहीं जुआरियों से 60 हजार रुपयों से अधिक नगद राशि और झंडी-मंडी गोटी पाटिया, ताशपत्ती भी जब्त की गई है. बता दें कि थानाधिकारी जगदीश सिंह को चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने एक हफ्ते पूर्व आदेश जारी कर बीदासर थाने का कार्यभार सौंपा था. इन सात दिनों के दरमियान थानाधिकारी ने 50 के करीब व्यक्तियों को गिरफ्तार कर एक लाख रुपये के करीब नगद राशि जब्त करने की कार्रवाई करते हुए जुआ एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Reporter: Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news