Churu Accident News: SP के कमांडो की सड़क हादसे में मौत,पूलासर के पास पिकअप ने मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216121

Churu Accident News: SP के कमांडो की सड़क हादसे में मौत,पूलासर के पास पिकअप ने मारी टक्कर

Churu Accident News:शनिवार शाम को चूरू से अपने गांव बंधनाउ लौट रहे चुरु एसपी के कमांडो 26 वर्षीय जगदीश जाट की बाइक को पिकअप ने पुलासर गांव के पास टक्कर मार दी.

Churu Accident News

Churu Accident News:शनिवार शाम को चूरू से अपने गांव बंधनाउ लौट रहे चुरु एसपी के कमांडो 26 वर्षीय जगदीश जाट की बाइक को पिकअप ने पुलासर गांव के पास टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने निजी वाहन की सहायता से घायल कमांडो को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया. 

इसके बाद जयपुर ले जाते समय बीच रास्ते में घायल कमांडो की मौत हो गई. उसके बाद कमांडो जगदीश जाट के शव को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. रविवार दोपहर को परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृतक कमांडो के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ग्रामीण भगवानाराम जाखड़ ने बताया कि मृतक कमांडो जगदीश जाट का जीवन संघर्ष भरा रहा.जगदीश जाट जब 2 वर्ष का था उस समय उनके पिता की मौत हो गई.जगदीश ने अपने जीवन में संघर्ष किया और 2018 में राजस्थान पुलिस में भर्ती हुआ.जगदीश दो बहनों का इकलौता भाई था. 

कमांडो जगदीश कि 5 वर्ष पहले शादी हुई और 2 वर्ष पहले उनके एक बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम कविता है.करीब एक साल पहले जगदीश की पत्नी घर में बने कुंड से पानी निकाल रही थी उस दौरान पैर फिसल गया और कुंड में डूबने से उसकी मौत हो गई. जगदीश अपनी बूढ़ी मां का इकलौता सहारा था. 

अब जगदीश अपनी दो वर्षीय बच्ची को अपनी मां के भरोसे छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह चुका है.1 साल के अंदर जगदीश की बेटी 2 वर्षीय कविता ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया. जगदीश की मां ने पहले अपने पति को खोया और अब इकलौते बेटे जगदीश को भी खो दिया. 

जगदीश की मौत के बाद पूरे बंधनाउ गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और गांव में चूल्हे तक नहीं जले हैं.इस घटना से बंधनाउ गांव के सभी ग्रामीण स्तब्ध है.वहीं पुलिस प्रशासन के बीच से इस तरह एक जवान का चला जाना पूरे पुलिस प्रशासन के लिए अपूरणीय क्षति है.

घटना को लेकर चुरु एसपी जय यादव और सरदारशहर डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी व थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज सहित पूरे पुलिस प्रशासन ने शोक प्रकट किया है.

वहीं मृतक कमांडो के चचेरे भाई तिलोकचंद सारण ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है कि शनिवार शाम को मेरा चचेरा भाई 26 वर्षीय जगदीश पुत्र मेघाराम जाट चूरू से सरदारशहर की ओर आ रहा था.

इसी दौरान पीछे से आ रही एक पिकअप के चालक ने पिकअप को लापरवाही पूर्वक और तेज गति से चलते हुए मेरे भाई की बाइक को टक्कर मार दी और पिकअप चालक पिकअप सहित फरार हो गया. जिससे जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जिसे मौके पर मौजूद लोग अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टरों ने मेरे भाई जगदीश को जयपुर रैफर कर दिया.जयपुर के नजदीक पहुंचते समय मेरे भाई जगदीश की मृत्यु हो गई.जिसे हम वापस सरदारशहर के राजकीय अस्पताल लेकर आए और उसके शव को मोर्चरी में रखवाया. 

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही परिजन रविवार दोपहर को शव को लेकर बंधनाउ गांव के लिए रवाना हुए हैं,जहां पर राजकीय सम्मान के साथ कमांडो जगदीश के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Bhilwara Crime News:मुआवजा राशि को लेकर भिड़े ससुराल पक्ष और परिजन,भाई ने मृतक के साले को मारा चाकू

 

Trending news