Churu News: सरदारशहर DSP अनिल कुमार ने DJ पर मचाया धमाल, ठुमके हो गए वायरल
Advertisement

Churu News: सरदारशहर DSP अनिल कुमार ने DJ पर मचाया धमाल, ठुमके हो गए वायरल

Churu News: लोकसभा चुनाव होने के कारण पुलिस जवानों की ड्यूटी अलग-अलग टीमों में होने के कारण पुलिस होली मंगलवार रात्रि को मनाई गई. होली के इस उत्सव में सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज, डीएसपी अनिल कुमार महेश्वरी सहित डीजे पर नाचते गाते हुए पुलिसकर्मियों ने जमकर धमाल मचाया. 

Churu news - zee rajasthan

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में मंगलवार रात्रि को को पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे के रंग और गुलाल लगाकर होली का पर्व मनाया. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने होली की शुभकामनाएं दी. होली का त्योहार सरदारशहर में शांति के साथ संपन्न हुआ. 

शहर में सक्रिय रहीं पुलिस टीम ने कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया, जिसके बाद जनता की सुरक्षा में तैनात रहने वाली पुलिस ने होली के दूसरे दिन होली मनाई. लोकसभा चुनाव होने के कारण पुलिस जवानों की ड्यूटी अलग-अलग टीमों में होने के कारण पुलिस होली मंगलवार रात्रि को मनाई गई. 

होली के इस उत्सव में सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज, डीएसपी अनिल कुमार महेश्वरी सहित डीजे पर नाचते गाते हुए पुलिसकर्मियों ने जमकर धमाल मचाया. इस दौरान डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने राजस्थानी गाना "आयो रे आयो रे आयो रे म्हारा ढोलना" इतना जबरदस्त डांस किया कि अब डीएसपी के जबरदस्त डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जब डीएसपी ने डांस किया तब वहां पर मौजूद थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज सहित पुलिस कर्मियों ने जमकर तालियां बजाई.

इस अवसर पर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज और डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने सभी पुलिस जवानों के साथ होली खेली और पुलिस जवानों का उत्साह बढ़ाया. इस दौरान थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि होली पर्व पर पुलिस के जवान शहर में सुरक्षा के रूप में जगह-जगह तैनात रहते हैं, जिस कारण पुलिस के जवान होली पर्व के दिन होली नहीं मना सकते, इसलिए होली पर्व के दूसरे दिन पुलिस की होली मनाई जाती है और उस दिन उत्साह के साथ पुलिस के जवान एक दूसरे के साथ होली पर्व को मनाते हैं.

ये भी देखे

Trending news