Churu News: भेंसली में आग लगने के मामले में नए मोड़ की संभावना! चूरू पुलिस ने जांच की शुरू
Advertisement

Churu News: भेंसली में आग लगने के मामले में नए मोड़ की संभावना! चूरू पुलिस ने जांच की शुरू

Churu News: रहस्यमयी आग लगने के मामले में नए मोड़ की संभावना है. मृत बच्चे का शव निकलवाकर करवाया गया था पोस्टमार्टम.एसपी ने कहा शीघ्र मामले का पटाक्षेप करेंगे.

 

मामले की जांच शुरू.

Churu News: चूरू जिले के राजगढ़ तहसील के हमीरवास थानांतर्गत गांव भेंसली के एक घर मे रहस्यमयी आग लगने के मामले का रहस्य गहराता जा रहा है. इस घर में पिछले एक महीने में 2 बच्चों सहित 3 लोगों की रहस्यमयी तरीके से मौत भी हो चुकी है. इस रहस्य को सुलझाने के लिए अब हमीरवास सहित जिले की पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

 पुलिस ने इस कड़ी में 4 साल के बच्चे का दफनाया शव वापिस निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाया है. वहीं, एफएसएल टीम ने  ही मौक पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए थे.

मामले में चौंकाने वाला खुलासा हो सकता है

पोस्टमार्टम कार्रवाई हो जाने के बाद माना जा रहा है कि इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हो सकता है,हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में अभी तक खुलकर नहीं बता रहे हैं.एसपी जय यादव के अनुसार भूप सिंह के 4 वर्षीय पुत्र गर्वित की मौत के कारण की जांच के लिए दफन किये गए शव को बाहर निकलवा कर मेडिकल बोर्ड की टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया है.

 तीन लोगों की मौत हो चुकी है

 पूरे मामले की गहनता से जांच करवाई जा रही है.जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ नहीं कहा जा सकता. आपको बता दें की एक पखवाड़े से भूप सिंह के घर पर रहस्य में आग लग रही है. इससे पहले फरवरी महीने में इस घर में रहस्यमय तरीके से तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

 आग लगनी शुरू हो गई..

 31 जनवरी को भूपसिंह की मां की मौत हुई, फिर 13 फरवरी को उसके चार वर्षीय पुत्र गर्वित की और 28 फरवरी को 8 वर्षीय पुत्र अनुराग की भी मौत हुई थी. तीनों की मौत एक ही तरीके से हुई यानि तीनों को पहले उल्टी हुई फिर मौत. इन मौतों के बाद से ही भूप सिंह के घर पर रहस्यमयी तरीके से आग लगनी शुरू हो गई.

 बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. गांव भेंसली में पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया है. पुलिस के द्वारा परिजनों पर भी नजर रखी जा रही है. यहां पिछले 2 दिन से रहस्मयी आग भी नही लगी है, जिसकी वजह से भी यह मामला गहराता जा रहा है. जांच शुरू करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर भी हमला किया था.
 
इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रहे हैं की पुलिस तो मामले की जांच करने गयी थी,फिर पुलिस पर ही हमला क्यों किया गया.उन्होंने बताया कि पुलिस जल्दी ही मामले में खुलासा करेंगी.

एसपी जय यादव ने बताया कि भैंसली में रहस्यमयी तरीके से आग लगने के मामले में पुलिस पुख्ता सबूत के साथ आगे बढ़ रही है. पुलिस अब इस मामले की वैज्ञानिक पद्धति सांइटीफिक तरीके से जांच करने में जुटी है.

Reporter-Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price : तेल की कीमतें हुई कम, लेकिन हरियाणा से अब भी झुंझुनूं में महंगा है पेट्रोल व डीजल

 

Trending news