Churu News: नाबालिग का अपहरण कर दरिंदगी, 3 के खिलाफ सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज
Advertisement

Churu News: नाबालिग का अपहरण कर दरिंदगी, 3 के खिलाफ सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को तीन जनों के खिलाफ 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Churu news - zee rajasthan

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को तीन जनों के खिलाफ 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच कर रहे रतनगढ़ डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने मामला दर्ज करवाया है. 

करीब 8 महीने पहले हमारे गांव में स्थित खेत में कालू निवासी बजरंगलाल जाट, कालूराम पुत्र तोलूराम जाट, कालूराम पुत्र मोहनराम जाट और जाबलसार निवासी कोझूराम पुत्र मुखराम जाट ट्यूबवेल खोदने के लिए आए थे, तब कालूराम पुत्र तोलाराम ने मेरे साथ गलत हरकत की थी और रात को लगभग 12 बजे मेरे साथ मेरी ढाणी में पास के खेत में दुष्कर्म किया और मुझे धमकाया कि मेने तुम्हारा वीडियो बना लिया है. 

यह भी पढे़ं- Churu: 5 दिन पहले आई दुल्हन ने किया खतरनाक कांड, ससुरालवाले रो-रोकर ढूंढ रहे बेचारे

 

यह बात किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर तुझे बदनाम कर दूंगा और तेरे पिता और तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा. उसके बाद कालूराम पुत्र तोलाराम और कोझुराम मुझे फोन देकर गये. कालूराम के डर से मैं उससे बात करती रही. मंगलवार रात्रि को कालूराम पुत्र तोलुराम, कालूराम पुत्र मोहनराम और बजरंगलाल हमारी ढाणी में आए और कालूराम पुत्र तोलुराम ने मुझे फोन करके ढाणी से बाहर बुलाया. 

तीनों ने मुझे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा लिया और मेरे मुंह पर कपड़ा बांध दिया और जाबलसार से 2 किलोमीटर आगे मोटरसाइकिल रोक कर मुझे नीचे उतार लिया और तीनों ने बारी बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया. तीनों ने मुझे धमकाया कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे. उसके बाद तीनों मुझे लूणकरणसर लेकर गए और वहां पर मैंने कोझुराम को फोन किया तो तीनों मुझे वहां से छोड़कर भाग गए. बाद में बुधवार सुबह मेरे घरवाले मुझे ढूंढते वहां पहुंच गए, जिनको मैंने सारी बात बताई. 

कालूराम पुत्र तोलुराम, कालूराम पुत्र मोहनराम व बजरंगलाल ने मुझे डरा धमका कर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और कोझूराम ने मुझे अपने नाम की सिम लाकर दी और कालूराम वगैरा ने मुझसे बात करने के लिए कहा और कोझूराम के साथ मिलकर इन तीनों ने मेरा अपहरण किया. वहीं अब पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news