Churu News:'मूल सुविधा की बर्बादी',स्टैंड पर बस न रुकने के कारण परेशान ग्रामीणों ने जताया विरोध
Advertisement

Churu News:'मूल सुविधा की बर्बादी',स्टैंड पर बस न रुकने के कारण परेशान ग्रामीणों ने जताया विरोध

Churu News:राजस्थान के चूरू के रतननगर थाना के गांव जसरासर बस स्टैंड पर आज दोपहर श्रीगंगानगर से गुढ़ा चलने वाली रोडवेज बस को रोककर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया.करीब एक माह पहले भी ग्रामीणों की ओर से इस बात को लेकर प्रदर्शन किया गया था.

Churu News

Churu News:राजस्थान के चूरू के रतननगर थाना के गांव जसरासर बस स्टैंड पर आज दोपहर श्रीगंगानगर से गुढ़ा चलने वाली रोडवेज बस को रोककर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस भी गांव में पहुंच गयी.जहां उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश की. 

काफी परेशानी का सामना करना पड़ता
आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि श्री गंगानगर से गुढ़ा झुंझुनूं तक रोडवेज बस चलती है.जिसका कागजों में जसरासर गांव के स्टैंड पर ठहराव है. मगर ड्राइवर व कंडक्टर अपनी मनमर्जी बस को यहां नहीं रोकते है. इसके चलते गांव की सवारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. करीब एक माह पहले भी ग्रामीणों की ओर से इस बात को लेकर प्रदर्शन किया गया था.

तब रोडवेज डिपो के अधिकारियों ने बस को रोकने का आश्वासन दिया था. मगर इसके बाद भी बस को गांव के स्टैंड पर नहीं रोका जाता था. जबकि अधिकारियों ने लिखित में गांव के स्टैंड पर बस को रोकने के आदेश जारी किए थे. मगर इसके बाद भी बस को नहीं रोका जाता था. 

अनेक ग्रामीण मौजूद
इसलिए गुरूवार दोपहर गांव के लोगों ने श्रीगंगानगर से चलकर गुढ़ा जाने वाली बस को गांव के स्टैंड पर रोक लिया.जहां ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्षन किया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइशकर बस को रवाना किया.इस मौके पर शक्ति सिंह राठौड़, नरेंद्र सिंह राठौड़ , पूर्ण सिंह, नरेंद्र सिंह, मदनसिंह राठौड़, कुलदीप सिंह, योगेन्द्र सिंह, विक्रांत सिंह व जय सिंह गांव के अनेक ग्रामीण मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Beawar News:रामकृष्ण परमहंस की जयंती का पर्व का हुआ आयोजन, वक्ताओं ने परमहंस के जीवन व व्यक्तित्व पर डाला प्रकाश

यह भी पढ़ें:Tonk News:निवाई पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन,MP सुखबीर सिंह जौनपुरिया सहित कई नेताओं ने लिया हिस्सा

यह भी पढ़ें:Bikaner News:डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत!परिजनों ने मोर्चरी के बाहर दिया धरना

 

Trending news