चूरू क्राइम न्यूज: 6 महीने पहले होटल में किया था दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

चूरू क्राइम न्यूज: 6 महीने पहले होटल में किया था दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Churu News:  राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ में युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने और रावतसर के होटल में दुष्कर्म करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने आरोपी रब्बानी को गिरफ्तार किया है. रब्बानी ने कई बार फोन कर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. इसके बाद रब्बानी ने रावतसर के एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया.

चूरू क्राइम न्यूज: 6 महीने पहले होटल में किया था दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Churu News:  राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ में युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने और रावतसर के होटल में दुष्कर्म करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने आरोपी रब्बानी को गिरफ्तार किया है.

सीआई मुकुट बिहारी मीणा ने बताया कि पीडि़ता ने रविवार सुबह थाने में हाजिर होकर रिपोर्ट दी कि रब्बानी पुत्र अकरम निवासी चाड़वास हाल वार्ड नम्बर 57 सुजानगढ़, जो कि कम्प्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता है.  बताया कि रब्बानी का हमारे घर पर आना जाना था, करीब 6 माह पहले रब्बानी ने उससे बात करनी शुरू की तथा मना करने पर आत्महत्या करने एवं पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी.

उसके बाद रब्बानी ने कई बार फोन कर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. मना करने पर आत्महत्या की धमकी देकर रब्बानी ने रावतसर के एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया. प्रकरण की जांच उप निरीक्षक हरपालसिंह को सौंपी गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: करौली में नामांकन दाखिले की प्रक्रिया इस दिन से शुरू, प्रशासन की तैयारियां रहेगी चाक-चौबंद

जिसके बाद एएसपी सुनील कुमार एवं डीएसपी शकील अहमद के सुपर विजन व सीआई मुकुट बिहारी मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमें उप निरीक्षक हरपालसिंह, हैड कांस्टेबल सत्यवीरसिंह, महिला कांस्टेबल इंद्रा शामिल थे.

टीम ने आरोपी रब्बानी पुत्र अकरम उम्र 19 वर्ष निवासी चाड़वास, हाल वार्ड नं. 57, सुजानगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

 

Trending news