Churu Crime News:आधी रात घर में घुस आया पड़ोसी,करने लगा महिला से अश्लील हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234936

Churu Crime News:आधी रात घर में घुस आया पड़ोसी,करने लगा महिला से अश्लील हरकत

Churu Crime News:जिले के सांडवा थानांतर्गत एक गांव की महिला ने अपने ही पड़ोसी पर घर में घुसकर अश्लील हरकत करने तथा जाग होने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

Churu Crime News

Churu Crime News:जिले के सांडवा थानांतर्गत एक गांव की महिला ने अपने ही पड़ोसी पर घर में घुसकर अश्लील हरकत करने तथा जाग होने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर 37 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर सांडवा पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

जाग होने पर मारपीट की 
पुलिस ने बताया कि महिला अपने 51 वर्षीय पति के साथ थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि उसका पति कार्यवश दूसरे गांव गया हुआ था. घर पर वह और उसका 15 वर्षीय बेटा था. रात्रि में खाना खाकर दोनों सो गए. आधी रात को महिला को किसी के द्वारा छाती दबाने का आभास हुआ, तो उसकी नींद खुल गई. उसके घर पड़ोसी अश्लील हरकत कर रहा था. 

मौके पड़ोसी फरार
जब उसे रोका, तो उसने मारपीट करते हुए जाति सूचक गालियां निकाली. इस दौरान शोर सुनकर महिला का बेटा भी वहां आ गया. मौके का फायदा उठाकर पड़ोसी अपने घर भाग गया. पति के गांव के आने बाद महिला थाने में पहुंची तथा मामला दर्ज करवाया है. सांडवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच बीदासर डीवाईएसपी प्रहलादराय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Aaj 5 may 2024 Ka Rashifal: आज 5 मई रविवार को कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का राशिफल

यह भी पढ़ें:Sikar News:बिजली का करंट लगने से ठेका कर्मी की मौत,परिजनों और ग्रामिणों ने पावर ग्रेड के बाहर किया प्रर्दशन

यह भी पढ़ें:Sirohi: धर्म में राजनीति नहीं बल्कि अध्यात्म शामिल होना चाहिए, इससे धर्म का स्वरूप बदल जाता है- CM प्रेम सिंह तमांग

Trending news