Churu Crime:पति की गैर मौजूदगी में पड़ोसी युवक महिला से करता रहा गंदा काम, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाये
Advertisement

Churu Crime:पति की गैर मौजूदगी में पड़ोसी युवक महिला से करता रहा गंदा काम, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाये

सरदारशहर पुलिस थाने में विवाहिता महिला ने बताया है कि मेरा एक पड़ोसी है जो बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है. करीब 1 साल पहले मेरा पति मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था. उक्त पड़ोसी अवैध रूप से मेरे घर में घुस गया और पिस्तौल दिखाकर धमकाया की शोर मचाया तो तेरे बेटे को मार दूंगा, मैं डर गई और पड़ोसी ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और अपने मोबाइल में मेरे अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए.

Churu Crime:पति की गैर मौजूदगी में पड़ोसी युवक महिला से करता रहा गंदा काम, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाये

Churu Rape: सरदारशहर पुलिस थाने में तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की एक विवाहिता ने एक जने के खिलाफ अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1 साल तक जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की एक विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया है कि मेरा एक पड़ोसी है जो बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है.

पड़ोसी द्वारा अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी 

करीब 1 साल पहले मेरा पति मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था. दोपहर के समय में उक्त पड़ोसी अवैध रूप से मेरे घर में घुस गया और पिस्तौल दिखाकर धमकाया की शोर मचाया तो तेरे बेटे को मार दूंगा, मैं डर गई और पड़ोसी ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और अपने मोबाइल में मेरे अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. उसने मुझे धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारा वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा, मैं डर गई और मेरे डर का उक्त पड़ोसी फायदा उठाने लगा, जब भी मैं घर में अकेली होती तो उक्त पड़ोसी आता और मेरे साथ अवैध रूप से जबरदस्ती दुष्कर्म करता, उसके बाद उक्त पड़ोसी ने मेरे मोबाइल नंबर ले लिए और फोन पर मुझे धमकी देता रहता कि जैसा मैं बोलता हूं वैसा करती रह वरना तेरी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा.

सरदारशहर में पड़ोसी ने किया विवाहिता से दुष्कर्म

मैं उक्त पड़ोसी के अत्याचारों से तंग आ गई, लेकिन बेज्जती के डर से यह बात किसी को बता नहीं पाई, 6 मई 2023 को मैं अपने पीहर गई हुई थी तभी उक्त पड़ोसी ने फोन कर मुझे कहा कि मैं तुम्हारे वीडियो और फोटो वायरल कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- धौलपुर: 27 साल की विधवा को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, बच्चे को जान से मारने की धमकी

सूरत बुलाकर भी किया रेप

मैंने पड़ोसी को वीडियो फोटो वायरल करने से मना किया तो उसने कहा कि वीडियो फोटो वायरल नहीं करवाने में तो मेरे पास सूरत आ जाओ, मैं 10 मई को डर के मारे सूरत चली गई और उक्त व्यक्ति मुझे एक कमरे में ले गया और 2 दिन तक बंधक बनाकर मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार करता रहा.

14 मई को मैं वापस सरदारशहर आ गई और यह बात मेरे सभी घर वालों को बताई, इतने दिन सोच विचार करने के बाद अब पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाने आए हैं वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Arun Vaishnav

Trending news