चूरू: बस अनियंत्रित होकर दो दफा पलटी खाकर सड़क से करीब 10 फुट दूर जा गिरी, मची चीख पुकार, 2 दर्जन से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1304710

चूरू: बस अनियंत्रित होकर दो दफा पलटी खाकर सड़क से करीब 10 फुट दूर जा गिरी, मची चीख पुकार, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

श्रीगंगानगर से 30 श्रद्धालुओं को लेकर निजी बस 12 दिवसीय भ्रमण के लिए द्वारका जा रही थी. श्रीगंगानगर से सोमवार की देर रात रवाना होकर जब बस रतनगढ़ के गांव लधासर के पास पहुंची, तो मेगा हाइवे पर गोलाई में अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया.

बस पलटने से करीब 2 दर्जन लोग घायल.

Ratangarh: आज अल सुबह मेगा हाईवे पर गांव लधासर के पास एक निजी बस पलटने से करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां पर करीब 10 लोगों को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया.

30 श्रद्धालुओं को लेकर भ्रमण के लिए द्वारका जा रही थी
प्राप्त जानकारी अनुसार श्रीगंगानगर से 30 श्रद्धालुओं को लेकर निजी बस 12 दिवसीय भ्रमण के लिए द्वारका जा रही थी. श्रीगंगानगर से सोमवार की देर रात रवाना होकर जब बस रतनगढ़ के गांव लधासर के पास पहुंची, तो मेगा हाइवे पर गोलाई में अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार निकलने लगी तथा घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस एवं 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तथा सभी घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर 10 लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रैफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Jalore Dalit Student Death: मटकी के इर्द गिर्द छात्र की मौत की कहानी, लेकिन स्कूल में है पानी की टंकी

बस अनियंत्रित होकर करीब 10 फुट दूर जा गिरी
घटना में बस अनियंत्रित होकर दो दफा पलटी खाकर सड़क से करीब 10 फुट दूर जा गिरी. बस के पलटने से उसके दरवाजे ऊपर की और हो गए, जिसके कारण यात्रियों को बस के शीशे तोड़ कर बाहर निकाला गया. हालत इतनी गंभीर हो गई कि डॉक्टरों को जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड के एक बेड पर दो रोगियों का उपचार करना पड़ा.

घटना को लेकर बस में सवार यात्री नोहर निवासी एडवोकेट राहुल कौशिक ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट भी दी है. यात्रियों ने बताया कि बस में गैस सिलेंडर भी रखे हुए थे.

Trending news