Chittorgarh News : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचने के लिए चित्तौड़गढ़ में राम भक्तों को पीले चावल देकर कर रहे निमंत्रित
Advertisement

Chittorgarh News : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचने के लिए चित्तौड़गढ़ में राम भक्तों को पीले चावल देकर कर रहे निमंत्रित

Chittorgarh News : वर्षो के इंतजार के बाद राम नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होने जा रहा है. इसी के चलते देशभर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य हिंदू संगठनों द्वारा रामलला के दर्शनों के लिए देशभर में पीले चावल के माध्यम से अयोध्या आने का निमंत्रण रामभक्तों को दिया जा रहा है. 

 

Chittorgarh: राम मंदिर पहुंचने के लिए राम भक्तों को पीले चावल देकर कर रहे निमंत्रित.

Chittorgarh, Nimbahera : वर्षो के इंतजार के बाद राम नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होने जा रहा है. इसी के चलते देशभर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य हिंदू संगठनों द्वारा रामलला के दर्शनों के लिए देशभर में पीले चावल के माध्यम से अयोध्या आने का निमंत्रण रामभक्तों को दिया जा रहा है. 

शोभायात्रा निकली गई

इसी कड़ी में भीलवाड़ा से विश्व हिंदू परिषद चितौड़गढ़ के विभाग मंत्री मानवेंद्र सिंह चौहान और जिला मंत्री भरत पालीवाल कार द्वारा अयोध्याधाम से आए तीन अक्षत कलश लेकर निंबाहेड़ा पहुंचे, जहां जय श्री राम के जयकारों के बीच अगवानी की गई, और सिद्धेश्वर महादेव मंदिर से संघ कार्यालय तक ढोल की थाप पर शोभायात्रा निकली गई. 

इस अवसर पर आरएसएस के चित्तौड़गढ़ विभाग कार्यवाहक भूरालाल ने बताया की श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत चित्तौड़गढ़ विभाग के समस्त 2206 गांव में यह पीले चावल जाएंगे और मंदिर आधारित कार्यक्रम के साथ ही राम भक्तों को घर-घर पीले चावल वितरित कर अयोध्या धाम का निमंत्रण दिया जाएगा.

Reporter- Om Prakash

Trending news