निम्बाहेड़ा: मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा, सीसीटीवी फुटेज ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
Advertisement

निम्बाहेड़ा: मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा, सीसीटीवी फुटेज ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Nimbahera News: चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेडा कोतवाली पुलिस ने मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया  है. 

Chittorgarh news

Nimbahera News: चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेडा कोतवाली पुलिस ने मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी के दो टच स्क्रीन एन्ड्राइड मोबाईल बरामद किए है.

ये भी पढ़ें- Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर ये मैसेज भेजकर आप भी जीत सकते हैं लोगों का दिल,सब कहेंगे जय हिंद..

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि करीब एक माह पहले निम्बाहेड़ा कस्बे के छोटीसादडी रोड कृषि उपज मण्डी गेट के सामने हर्षित मारू की मोबाईल की दुकान से लगभग तीन अज्ञात बदमाश के जरिए दुकान के ताले तोडकर 8 नए मोबाईल और 8 पुराने रिपेयरिंग के मोबाईल व कुछ नगद राशि चुराकर ले जाने के मामले में निम्बाहेडा कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था.

 

निम्बाहेड़ा कोतवाली थानाधिकारी रामसुमेर मीणा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अनुसंधान कर सदर थाना क्षेत्र के निवासी अर्जुन अहीर को डिटेन किया तथा घटना के सम्बन्ध में पुछताछ की गई.

इस पर आरोपी ने उक्त वारदात अपने दो अन्य साथीयों के साथ मिलकर करना स्वीकार किया. इस पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर उसकी सूचना पर दो टच स्क्रीन मोबाईल बरामद कर जब्त किये. वही इस प्रकरण में वांछित शेष अन्य दो आरोपी व मोबाइल बरामद करने को लेकर पुलिस का जांच व अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें- 

सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य

राष्ट्रीय बालिका दिवस कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर बीटी, बालिकाओं को किया सम्मानित

Trending news