जैसलमेर: पोकरण में बस स्टैंड पर शौचालय की मांग, धरने पर बैठे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226002

जैसलमेर: पोकरण में बस स्टैंड पर शौचालय की मांग, धरने पर बैठे लोग

Pokhran, Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण शहर में स्थित प्राइवेट बस स्टैंड पर शौचालय की मांग को लेकर लोग समाजसेवी मनमोहन छंगाणी के नेतृत्व में नगरपालिका के बाहर धरने पर बैठे.  

Jaisalmer News

Pokhran, Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण शहर में स्थित प्राइवेट बस स्टैंड के पास के सार्वजनिक शौचालय नहीं होने के कारण प्रतिदिन आने वाले सैकड़ों की संख्या में यात्रियों को समस्या को सामना करना पड़ता है. वहीं, सबसे ज्यादा महिला यात्रियों को इस समस्या का सामना करना पड़ता है. 

इसी को लेकर को आज पोकरण शहर के लोगो के साथ प्राइवेट बस संचालकों ने स्थाई शौचालय बनाने की मांग को लेकर समाजसेवी मनमोहन छंगाणी के नेतृत्व में नगरपालिका के बाहर धरने पर बैठे. 

पिछले तीन दिन से समाजसेवी की मनमोहन छंगाणी की ओर से बस स्टैंड के पास महिलाओं के लिए स्थाई शौचालय निर्माण करने की मांग की गई लेकिन नगरपालिका द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके विरोध में छंगाणी ने नगरपालिका के बाहर धरने पर बैठे. 

वहीं, धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि जब तक बस स्टैंड पर महिलाओं के लिए स्थाई शौचालय का निर्माण नहीं करवाता हैं, तब तक यह धरना जारी रहेगा. वहीं, धरने में शहर के कई लोगों द्वारा समर्थन दिया गया. 

पढ़िए जैसलमेर की एक और खबर 
Jaisalmer News: अचेत अवस्था में मिले व्यक्ति की इलाज के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस 

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामदेवरा में अचेत अवस्था में मिले एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोकरण जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया.

रामदेवरा थाना के हेड कोंस्टेबल श्रीराम विश्नोई ने बताया कि रामदेवरा पुलिस को यह व्यक्ति शुक्रवार रात को अचेत अवस्था में रामदेवरा स्थित रामसरोवर तालाब की पाल पर मिला था, 

इसके बाद इस व्यक्ति को घायल अवस्था में पोकरण हॉस्पिटल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई. इस अज्ञात व्यक्ति के पास कोई पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिले है, जिसके बाद रामदेवरा पुलिस ने इस के शव को पोकरण हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. रामदेवरा पुलिस अब इस व्यक्ति के परिजनों की तलाश कर रही है. मृतक लंबे समय से रामदेवरा में भिक्षावृती कर रहा था. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का फिर बदलेगा मौसम, जानें आने वाले दिनों का मौसम अपडेट?

यह भी पढ़ेंः डीडवाना में मौसम विभाग का अलर्ट, जिले भर में तेज हवाओं की संभावना

Trending news