Nimbahera News: पुलिस ने चोरी की 5 बाइकों के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244931

Nimbahera News: पुलिस ने चोरी की 5 बाइकों के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जांच जारी

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा नगर सहित उपखंड में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए कोतवाली पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच बाइकों के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पूछताछ में आधा दर्जन से अधिक वारतादों का खुलासा हुआ है. 

 

 5 बाइकों के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Nimbahera: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा नगर सहित उपखंड में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए कोतवाली पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच बाइकों के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पूछताछ में आधा दर्जन से अधिक वारतादों का खुलासा हुआ है. 

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि 27 जून को गांव टीलाखेडा निवासी गोपाल लाल पुत्र रतनलाल गायरी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मोटर साईकिल कैची चौराया खडी कर बाजार में सामान खरीद रहा था और वापिस आया तो मोटर साईकिल नहीं मिली, आसपास तलाश की पर कोई पता नहीं चला. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान सहायक उपनिरीक्षक सूरज कुमार के जिम्मे किया है. 

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने सम्पति सम्बन्धी अपराधों में आरोपियों को ट्रेस आउट करने के निर्देश प्रदान किए, जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सान्दु, वृताधिकारी आशीष चौधरी के सुपरविजन में थानाधिकारी कैलाश सोनी द्वारा एएसआई सूरज कुमार अम्बालाल, हैड कान्स्टेबल रतनलाल कान्स्टेबल हेमन्त, रमेश, राजु, अशोक, अमित, रतन सिंह, ज्ञानप्रकाश की टीम गठित की गई. 

3 जुलाई को पड़ताल के दौरान अनुसंधान अधिकारी के जरिए मुखबीर सूचना मिली कि मोटर साईकिल चोरी के संदिग्ध व्यक्ति आदर्श कॉलोनी चौराहा पर खड़े है, जिस पर उक्त टीम द्वारा तुरन्त ही मौके पर पहुंच संदिग्ध सदाम खान पुत्र सदीक खान पठान निवासी गांधी नगर कच्ची बस्ती चित्तौडगढ, गोपाल सिंह चुण्डावत पुत्र रामसिंह राजपूत निवासी मोर मगरी कच्ची बस्ती चित्तौडगढ को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की गई तो मोटर साईकिल चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है. 

आरोपियों के कब्जे से चोरी की मोटर साईकिल जब्त की है. मामला हाजा में गिरफ्तार शुदा दोनों आरोपितों की सूचना पर चोरी की अन्य 4 मोटर साईकिल जो कि आरोपियों द्वारा मन्दसौर, नीमच, गंगरार, गांधी नगर चित्तौडगढ़ से चोरी करना बताया है पुलिस पूछताछ कर रही है और भी वारतादों के खुलासे की सम्भावना है.

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - 

निम्बाहेड़ा: बोलेरो चोरी की घटना का पर्दाफाश,एक आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news