पिता बना कलंक: पचास साल का पिता कर रहा था बेटी से दुष्कर्म, शिक्षिका को बताई घिनौनी करतूत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399840

पिता बना कलंक: पचास साल का पिता कर रहा था बेटी से दुष्कर्म, शिक्षिका को बताई घिनौनी करतूत

Chittorgarh: उपखंड क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. इसमें एक पिता अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ साढ़े तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था. आखिर में परेशान होकर छात्रा ने अपने स्कूल में शिक्षिका को अपनी आप बीती बताई. 

पुत्री के साथ साढ़े तीन साल से दुष्कर्म.

Chittorgarh: उपखंड क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. इसमें एक पिता अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ साढ़े तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था. आखिर में परेशान होकर छात्रा ने अपने स्कूल में शिक्षिका को अपनी आप बीती बताई. इस पर शिक्षिका ने निर्णय लेते हुए बाल कल्याण समिति और संस्थाओं को सूचना दी. इसके बाद गंगरार थाने तक मामला पहुंचा. पुलिस ने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

रिश्तों को शर्मसार करने की घटना
जानकारी में सामने आया कि गंगरार थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सोमवार को सामने आई है. इसमें एक पिता अपनी ही नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म कर रहा था. लड़की अपने पिता की करतूत से परेशान हो गई थी. आखिर में अपने पिता की करतूतों से तंग आकर किशोरी ने अपनी स्कूल के टीचर्स को पूरी घटना के बारे में बताया.

कलयुगी पिता के विरुद्ध मामला दर्ज
इसके बाद स्कूल प्रशासन ने चित्तौड़गढ़ कैलाश सत्यार्थी चाइल्ड फाउंडेशन में इसकी सूचना दी. फाउंडेशन से भूपेन्द्रसिंह, गायत्री शर्मा, करण नवाब, एनजीओ टीम से शोभा गर्ग, घनश्याम शर्मा आदि स्कूल पहुंचे. यहां नाबालिग छात्रा को गंगरार पुलिस थाने लाए और कलयुगी पिता के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. यहां छात्रा ने बताया की उसका पिता बीते साढ़े तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था. रविवार को भी दुष्कर्म किया था.

 इधर, इस मामले में गंगरार थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि मामले को लेकर 376 आईपीसी व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. इधर, जानकारी मिली है कि पीड़िता बाल कल्याण समिति के संरक्षण में रहेगी.

Reporter-Deepak Vyas

Trending news