Chittorgarh में सेंट बर्नार्ड ब्रीड के कुत्ते का शिकार बना युवक, पुचकारने पर चबा लिया गाल
Advertisement

Chittorgarh में सेंट बर्नार्ड ब्रीड के कुत्ते का शिकार बना युवक, पुचकारने पर चबा लिया गाल

Chittorgarh Dog Bite Case: चित्तौड़गढ़ जिले में एक पालतू  कुत्ता ने युवक को बुरी तरह से घायल करने का मामला सामने आया है. एक युवक को सेंड बर्नार्ड नस्ल के एक अनजान डॉग को सहलाना भारी पड़ गया

Chittorgarh Dog Bite Case ZeeRajasthan

Chittorgarh Dog Bite Case: चित्तौड़गढ़ जिले में एक पालतू  कुत्ता ने युवक को बुरी तरह से घायल करने का मामला सामने आया है.  यह घटना जिले के रावतभाटा में देखने को मिली है. जहां  एक युवक को सेंड बर्नार्ड नस्ल के एक अनजान डॉग को सहलाना भारी पड़ गया.  हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया, और उसे अस्पताल जाकर अपना इलाज करवाना पड़ा.

यह भी पढ़ें ः इलेक्टोरल बॉन्ड पर पूर्व सीएम गहलोत ने साधा निशाना, कहा- BJP के जरिए मचाई गई लूट आई देश के सामने

दरअसल, घनश्याम आदिवाल नाम का युवक अपनी रिश्तेदारी में हुई एक गमी में शामिल होने अपने चाचा के घर गया था. जहां एक किराए के मकान में रहने वाला उसका परिवार तीसरे के कार्यक्रम में शामिल हुए थे.  उसी मकान के मालिक के पास एक सेंट बर्नार्ड नस्ल का एक डॉग है. जो कि एक कमरे में लेट कर आराम कर रहा था। जैसे ही युवक की नजर  डॉग पर पड़ी, वह उसके पास चला गया और उसे अपने हाथों से सहलाने लगा. उसके लाड दुलार पर  थोड़ी देर तक डॉग ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन कुछ ही देर में एकदम वह आक्रामक हो गया और युवक के चेहरे पर हमला कर दिया. इससे युवक को संभलने का मौका  नहीं मिला.

कुत्ते ने युवक के गाल पर काट लिया. वहीं युवक बचकर भागने की कोशिश करने लगा तो उसने युवक का हाथ पकड़ लिया.  कड़ी मशक्त करते हुए युवक का हाथ डॉग के मुंह में आने से बच गया. हालांकि डॉग बाइट की वजह से युवक के चेहरे पर गंभीर चोटे आई . जिसके कारण अस्पताल में उसकी मरहम पट्टी करवाई. साथ ही उसे एंटी रैबीज के वैक्सीन के डोज लगवाने पड़ें.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 2024 : 'बाप'-कांग्रेस गठबंधन पर शाम तक तस्वीर होगी साफ, MP-गुजरात की सीटों पर फंसी बात

 

Trending news