इंदिरा गांधी की मूर्ति को लेकर बोली आप- स्टेडियम को राजनीतिक अखाड़ा बना रहे CM गहलोत
Advertisement

इंदिरा गांधी की मूर्ति को लेकर बोली आप- स्टेडियम को राजनीतिक अखाड़ा बना रहे CM गहलोत

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में 22 नवंबर को सीएम गहलोत के इंदिरा गांधी की मूर्ति के अनावरण पर आम आदमी पार्टी ने बयान जारी दिया है. जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि चित्तौड़गढ़ में इंदिरा गांधी स्टेडियम को राज्य सरकार ने खेल मैदान की जगह राजनितिक सभाओं का मंच बना रखा है, जो कि फिजिकल की तैयारी कर रहे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. 

इंदिरा गांधी की मूर्ति को लेकर बोली आप- स्टेडियम को राजनीतिक अखाड़ा बना रहे CM गहलोत

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में 22 नवंबर को सीएम गहलोत के इंदिरा गांधी की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम पर आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ ने बड़ा बयान जारी किया है. चित्तौड़गढ़ आप जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा है कि चित्तौड़गढ़ में इंदिरा गांधी स्टेडियम को राज्य सरकार ने खेल मैदान की जगह राजनितिक सभाओं का मंच बना रखा है, जो कि फिजिकल की तैयारी कर रहे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. खेल मैदान में राजनीतिक सभाओं पर रोक लगानी चाहिए.

सरकार को यहां बच्चों के लिए खेल से सम्बंधित विश्व स्तरीय निशुल्क कोच उपलब्ध करवाने चाहिए, जो बच्चों को अन्तर्राष्ट्रीय खेलों के लिए तैयार कर सकें. राज्य सरकार इंदिरा गांधी की मूर्ति अनावरण करें हमें कोई आपत्ती नहीं है, हमारे बच्चों को हमारे देश के महानायकों से प्रेरणा लेनी चाहिए. इंदिरा गांधी हमारे देश की सभी महिलाओं के लिए आयरन लेडी बनकर प्रेरणा देने वाली महानायिका रही है, वे हमारे देश की पहली सशक्त महिला प्रधानमंत्री थी, जो सभी के लिए गौरव की बात है. 

हम भी उनका कांग्रेस जनों से भी अधिक सम्मान करते हैं, जितना की सम्मान कांग्रेस जन मूर्तियों का अनावरण कर दिखाने का प्रयास करते हैं. हम महिला शक्ति को उनकी तरह सशक्त बनाने की राह में धरातल पर काम करते हैं. मूर्तियों का सम्मान करने से पहले इंदिरा जी की तरह हर भारतीय नारी को सशक्त और सुरक्षित बनाने की जरूरत है, आज हमारा राज्य महिला उत्पीड़न और बलात्कार के आंकड़ों में देश में नम्बर वन पर आ चुका है, जो कि इंदिरा गांधी जैसी महिला शक्ति का अपमान है.

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अनिल सुखवाल ने कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को रेगीस्तान से रेपीस्तान में बदल दिया है. गहलोत सरकार में 2020 से अप्रैल 2022 तक (एनबीसी रिपोर्ट अनुसार) 13890 महिलाओं, जिनमें 12 साल से कम की 170 बच्चियों का बलात्कार हुआ है. कांग्रेस सरकार को इंदिरा गांधी जी की मूर्ति का अनावरण करने से पहले राजस्थान की प्रत्येक महिला शक्ति की सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए.

अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि अगर सीएम अशोक गहलोत बलात्कार पीड़ित महिलाओं और बच्चियों से सार्वजनिक माफी मांगने और उन्हें न्याय दिलाने से पहले स्वर्गीय इंदिरा गांधी की मूर्ति का अनावरण करते हैं, तो राजस्थान की मातृशक्ति गहलोत सरकार को कभी माफ नहीं करेगी.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news