नियमितीकरण की मांग को लेकर कड़ाके की ठंड में निकाला गया साइकिल मार्च, जानें
Advertisement

नियमितीकरण की मांग को लेकर कड़ाके की ठंड में निकाला गया साइकिल मार्च, जानें

Chittorgarh News: संयुक्त सचिव युवा मोर्चा राजस्थान डूंगरपुर से साइकिल यात्रा मां विधानसभा जयपुर 12 जनवरी से 25 जनवरी अब एक ही पुकार समस्त संविदा कर्मियों को नियमित करो..

 

नियमितीकरण की मांग

Chittorgarh News: संयुक्त संविदा मोर्चा के बैनर तले संविदा सेवा नियम 2022 के तहत अनुभव को जोड़कर स्क्रीनिंग के माध्यम से नियमितीकरण की मांग को पूर्ण करने का संदेश संवेदनशील सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक पहुंचाने के भयंकर ठंड में साइकिल मार्च से डूंगरपुर से प्रस्थान कर यात्रा करते हुए खेरवाड़ा, उदयपुर, मेनार से मंगलवाड पहुंचे. 

साथ ही संगठन के कर्मठ, ऊर्जावान साथी जीवन दीपक दंतोनिया RKSK परामर्शदाता निवासी डूंगरपुर का पूर्व विधायक विधानसभा क्षेत्र बड़ी. सादडी के प्रतिनिधि राजा चौधरी, संयुक्त संविदा मोर्चा चित्तौड़गढ़ के एनआरएचएम यूनियन जिलाध्यक्ष राहुल जैन, पंचायत सहायक संघ जिलाध्यक्ष द्वारिकाधीश सोनी, विजेंद्र चौधरी, रमेश सुथार, बालकिशन मेनारिया ललित शर्मा और अन्य गणमान्य नागरिकों द्वारा मंगलवाड़ चौराहे पर भव्य स्वागत किया गया.

संयुक्त मोर्चा प्रतिनिधि राहुल जैन ने बताया कि जीवन दीपक दंतोनिया दिनांक 13/01/13 को डूंगरपुर से यात्रा कर चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा अजमेर होते हुए जयपुर पहुंचकर माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात कर संविदा कार्मिकों की नियमितीकरण की मांग को रखेंगे. जीवनजी कि यात्रा का संदेश शीघ्र सरकार तक पहुंचे और सभी संविदा कार्मिकों के हित में लिए सरकार निर्णय ले और यह डूंगरपुर 12 जनवरी दिन में 12:00 बजे साईकिल से यात्रा प्रारंभ कर आज दिनांक 15 जनवरी को रविवार को दिन में 3:30 बजें ये यात्रा 215 किलोमीटर की यात्रा कर भादसोड़ा चौराहे पर प्राकृतिक स्थल सांवलियाजी मंदिर पर पहुंचे.

आपको बता दें कि यात्रा का सांवलिया प्राकट्य स्थल मंदिर भादसोड़ा चौराहा पहुंचने पर पंचायत सहायक और एनआरएचएम प्रबंधकीय संविदा कार्मिक ज्योति सोनी, विमला चंडालिया, सुमित्रा गर्ग हंसराज मीना, हंसराज जी मीना शीला मीना, मुन्नालाल साहू और अन्य श्रद्धालुओं द्वारा उपरना पहनाकर स्वागत कर सांवलिया के दर्शन किया और शीघ्र नियमितीकरण की शुभकामनाएं प्रेषित की.

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news