बूंदी विधायक अशोक डोगरा का जिला अस्पताल पर प्रदर्शन, पीएमओ को सुनाई खरी-खोटी, जानें मामला
Advertisement

बूंदी विधायक अशोक डोगरा का जिला अस्पताल पर प्रदर्शन, पीएमओ को सुनाई खरी-खोटी, जानें मामला

Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले के सबसे बड़े हॉस्पिटल पंडित बृजसुदर शर्मा में साइकिल स्टैंड ठेकेदार की मनमानी के चलते आज बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया.

जिला अस्पताल पर प्रदर्शन

Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले के सबसे बड़े हॉस्पिटल पंडित बृजसुदर शर्मा में साइकिल स्टैंड ठेकेदार की मनमानी के चलते आज बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया और कार्यवाहक पीएमओ प्रभाकर विजय को खरी-खोटी सुनाई. 

साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अवैध वसूली कर रहे साइकिल स्टैंड ठेकेदार के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज हो और सड़कों पर लगाए गए बेरीकेट हटाए, हालांकि विधायक के नेतृत्व में ही पार्षद मुकेश माधवानी, महावीर खंगाल, रोशन और कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर लगे बैरिकेट को तोड़ते हुए हटा दिए और उसके बाद व्यवस्था सुधारने का 3 दिन का अल्टीमेटम भी दिया है. बूंदी मुख्यालय पर सबसे बड़े हॉस्पिटल में इन दिनों हालात साइकिल स्टैंड ठेकेदार की मनमानी के चलते बिगड़ते नजर आ रहे हैं. मरीज अपने बीमार परिजनों को लेकर अस्पताल के गेट तक नहीं पहुंच पाता. ठेकेदार द्वारा सड़क पर बैरिकेट लगा दिए गए और गुंडों की तरह बर्ताव करते हुए किसी भी वाहन को अंदर नहीं जाने दे रहा और अवैध वसूली कर रहा था. 

इस पर आज बूंदी विधायक अशोक डोगरा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद हालांकि साइकिल स्टैंड ठेकेदार द्वारा अब 20 रुपये की जगह 10 रुपये की पर्ची वसूलने की बात सामने आ रही है, लेकिन जिस तरह से बूंदी साइकिल स्टैंड अस्पताल प्रशासन की मिलीभगत सामने आई है, उससे लगता है कि जहां राज्य सरकार निशुल्क इलाज, निशुल्क दवा योजना चला रही है, उस पर कहीं ना कहीं जिला प्रशासन की अनदेखी से आमजन लुटता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

विधायक अशोक डोगरा के नेतृत्व में जैसे ही कार्यकर्ता अस्पताल में पहुंचे तो अस्पताल के मुख्य द्वार से लेकर अंदर तक लगी बैरिकेट देखकर वह भड़क गए. उन्होंने तुरंत बैरिकेट को तोड़ दिया और साइड में कर दिए. इस नजारे को देख हर कोई इस बात के लिए विधायक का शुक्रिया अदा कर रहा था कि कई दिनों बाद अस्पताल की इस बड़ी समस्या को लेकर यहां वह आए है. वहीं भाजपा प्रतिनिधिमंडल सुरेश अग्रवाल के नेतृत्व में एसपी से मिला और तुरंत साइकिलिस्ट एंटी केदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news