Rajasthan Election news: भंवर सिंह भाटी ने लिया फीड बैक, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं है..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1971891

Rajasthan Election news: भंवर सिंह भाटी ने लिया फीड बैक, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं है..

Rajasthan Election news:  राजस्थान के कोलायत में आज बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के कैंडिडेट्स अपने-अपने जनसंपर्क अभियान में डटे रहें, वहीं, कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने कई गांवों का दौरा किया. विकास के मुद्दे पर फीड बैक लिया, बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. 

 

Rajasthan Election news: भंवर सिंह भाटी ने लिया फीड बैक, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं है..

Rajasthan Election news: बीकानेर के कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के बज्जू ब्लॉक के बॉर्डर एरिया के गांवों में जनसंपर्क किया. इस दौरान जनसभा की और कांग्रेस सरकार की योजनाओं की जानकारी दी. भाटी गांवों में पीपल पेड़ के चबुतरे पर बैठकर आमजन और बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर ग्रामीण विकास के मुद्दों पर फीडबैक लिया और विकास पर अपना विजन रखा.

आठ सड़कों को डबल रोड में तब्दील किया

कांग्रेस प्रत्याशी भाटी ने बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लेकर बांगडसर,आरडी 888,आरडी 875, आरडी 860, 20 आरडी बरसलपुर ब्रांच, 35 आरडी, माणकासर, भलूरी,बिजेरी, गुलामवाला, दण्डखुर्द, मोडिया नसूमा, जग्गासर, 20 एसएमडी, मिरणवाला आदि गांवों जनसभा की.इस दौरान उन्होंने कहा कि इन 5 सालों में बज्जू ब्लॉक के लिए बहुत विकास के काम हुए हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में अधिकतर सड़के सिंगल थी,कांग्रेस के इस कार्यकाल के दौरान आठ सड़कों को डबल रोड में तब्दील किया गया है.

झूटी बातें फैलाना भाजपा की पुरानी आदत 

भाजपा पर हमला बोलते हुवे कहा की चुनाव में झूटी बातें फैलाना भाजपा की पुरानी आदत है. इसकी फितरत की सोच में हमें नहीं आना है. उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा है,जहां वह विफल रही और राजस्थान में यह विपक्ष की भूमिका में थी, वहां भी वह नाकाम रही है. भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. वह भ्रामक प्रचार करके जनता को गुमराह कर रहा कर रही है. अब देखना होगा कि 25 नवंबर को होने वाले मतदान में कोलायत की जनता किसे अपना विधायक चुनती है. क्योंकि इस समय बीजेपी और कांग्रेस के कैंडिडेट्स अपनी ऐड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: गुजरात और एमपी में सबसे ज्यादा लीक हुए पेपर - सीएम गहलोत

 

Trending news