लूनकरणसर: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों की नगदी जलकर स्वाहा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374459

लूनकरणसर: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों की नगदी जलकर स्वाहा..

 महाजन कस्बे में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई और आग इतनी तेज थी कि देखते देखते घर में पड़ा लाखों के नगदी के साथ घर का सामान जल कर राख हो गया.

लाखों की नगदी जलकर स्वाहा

Lunkaransar: महाजन कस्बे में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि देखते देखते घर में पड़ा लाखों के नगदी के साथ घर का सामान जल कर राख हो गया. महाजन के वार्ड नं 10 में गुलाम नबी के घर शार्ट शर्किट के कारण आग लग गई. आग से घर में रखे करीब सात लाख रुपए नगदी सहित सोने के चांदी के आभूषण भी आग की भेंट चढ़ गए. 

यह भी पढे़ं- सभी सियासी अटकलों पर विराम: अब खड़गे और थरूर के बीच होगा अध्यक्ष पद का मुकाबला

वहीं घर मे एलईडी सहित फर्नीचर भी जलकर राख हो गया. आगजनी के समय पूरा परिवार खेत मे काम कर रहा था. पड़ोसियों ने घर से धुआं देखकर परिवार के लोगो को सूचना दी. पड़ोसियों ने घर के ताले तोड़कर अंदर घुसे। भीषण आग ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया. लोगों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सूचना पर महाजन सीआई जाप्ते सहित मौके पर पहुंच गए.

साथ ही आगजनी से परिजनों की हालात खराब हों गई. वहीं महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था. गुलाम नबी ने रोते हुए बताया कि घर मे काम के लिए गोपालसर में स्थित खेत को बेचने से सात लाख रुपये की रकम मिली, जो आग में जलकर नष्ट हो गए. वहीं सोने-चांदी के सामान जल गया. घर की छत भी गिर गई. वहीं अन्य पूरे मकान में दरारें आ गई. आगजनी की इस घटना से एक बार फिर कस्बे में दमकल कि कमी खली. लोगों के अनुसार अगर कस्बे के आस-पास दमकल का केंद्र होता तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती.

Reporter: Tribhuvan Ranga

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news