Sri Dungargarh: जोहड़ की बदबू से परेशान नागरिक उतरे सड़कों पर, छात्रों ने भी स्कूल गेट पर ताला जड़ स्टेट हाईवे किया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332206

Sri Dungargarh: जोहड़ की बदबू से परेशान नागरिक उतरे सड़कों पर, छात्रों ने भी स्कूल गेट पर ताला जड़ स्टेट हाईवे किया जाम

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में कालू रोड के गंदे जोहड़ से भयंकर बदबू उठ रही है. इस भयंकर बदबू से नागरिक जूझ रहे है और इससे निजात दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए है. 

स्कूल गेट पर ताला जड़ स्टेट हाईवे किया जाम

Sri Dungargarh: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में कालू रोड के गंदे जोहड़ से भयंकर बदबू उठ रही है. इस भयंकर बदबू से नागरिक जूझ रहे है और इससे निजात दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए है. 

कालू बास के नागरिकों ने देर रात तक सड़क पर बैठकर रोड़ जाम कर दिया और अब गंदे पानी के तालाब से आ रही बदबू के कारण छात्र भी प्रदर्शन कर रहे है. स्कूल की तालाबंदी के बाद स्टेट हाइवे श्रीडूंगरगढ़ लूणकरणसर रोड़ पर जाम लगाया है. रात को स्थानीय नागरिकों ने भी इसी समस्या को लेकर जाम लगाया था, जिसके चलते रोड़ के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई तो सड़क खुलवाने के लिए सीआई वेदपाल शिवराण और तहसीलदार राजवीर मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

अधिकारियों की समझाइश के बाद नागरिकों ने सुबह 9 बजे फिर वहीं पहुंच कर रोड़ जाम करने की चेतावनी देते हुए धरना स्थगित किया. कालू बास के नागरिकों का कहना है कि इस बदबू के कारण उनका अपने घरों में रहना दूभर हो गया है. आज राजकीय विद्यालय के विद्यार्थियों ने स्कूल गेट पर ताला जड़ स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. विद्यार्थियों का आरोप है कि गुरूवार को विद्यालय के कई छात्रों को उल्टियां हुई और उनका स्कूल में बैठना दूभर हो गया है. गौरतलब है कि विद्यार्थियों ने कल पालिका पहुंचकर भी हंगामा किया था. 

नगरपालिका चेयरमैन ने दिया आश्वासन
नगरपालिका चेयरमैन मानमल शर्मा पूरे अमले के साथ छात्रों और ग्रामीणों से वार्ता कर अगले 36 घंटे में समस्या का समाधान करने का आश्वाशन दिया. इसके साथ ही कार्य को शुरू भी करवाया गया. हालांकि धरना समाप्त करने की अभी भी समझाइश चल रही है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

बीकानेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news