Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455980

Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

Bikaner News: बीकानेर के कृषि उपज मंडी में गुरुवार को किसान और व्यापारी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्साए मंडी व्यापारी ने किसान को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद किसान पानी टंकी पर चढ़ गया. 

Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

Bikaner: बीकानेर के कृषि उपज मंडी में गुरुवार को किसान ओर व्यापारी के बीच मामला इतना बढ़ा की किसान विरोध में पानी की टंकी पर चढ़ा गया. काफी देर तक किसान का ये ड्रामा चलता रहा. कड़ी समझाइश के बाद किसान को नीचे उतारा गया. दरअसल कृषि उपज मंडी में एक किसान की मंडी व्यापारी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके विरोध में किसान पानी की टंकी पर चढ़ गया. सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

किसान गुरुवार को अपनी फसल बेचने के लिए मंडी पहुंचा था, किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. बताया जा रहा है की गुस्साए मंडी व्यापारी ने किसान को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद किसान पानी टंकी पर चढ़ गया. वहीं, बड़ी संख्या में किसान भी मंडी पहुंचे हुए हैं, जो इस घटना का विरोध कर रहे हैं. विवाद को देखते हुए एडिशनल एसपी अमित कुमार बुड़ानिया और सीओ सिटी दीपचंद मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी टंकी पर चढ़े किसान को नीचे उतारने के लिए समझाइश करते रहे. लेकिन किसान उतरा नहीं और वो व्यापारी पर कार्रवाई की मांग करता रहा.

Reporter- Raunak Vyas

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

Trending news