दिवाली से पहले रोड सेफ्टी को लेकर एक्शन में बीकानेर पुलिस, दिए ये दिशा-निर्देश
Advertisement

दिवाली से पहले रोड सेफ्टी को लेकर एक्शन में बीकानेर पुलिस, दिए ये दिशा-निर्देश

Bikaner: दिवाली से पहले रोड सेफ्टी को लेकर बीकानेर पुलिस एक्शन में है. इसे लेकर पुलिस सभागार में आयोजित बैठक में  यातायात को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए.

दिवाली से पहले रोड सेफ्टी को लेकर एक्शन में बीकानेर पुलिस, दिए ये दिशा-निर्देश

Bikaner: बीकानेर जिले सड़क दुर्घटनाओं के कारणों और इन्हें रोकने के लिए किए गए उपायों के लिए पुलिस सभागार में आयोजित बैठक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में यातायात उपाधीक्षक अजय सिंह, यातायात निरीक्षक रमेश सर्वटा, सार्वजनिक निर्माण विभाग, टोल नाका अथॉरिटी, राजमार्ग अथॉरिटी के अधिकारियों सहित अनेक अधिकारियों ने भाग लिया.

बैठक मे सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सड़कों दुरस्त करने,राजमार्गों पर अतिक्रमण हटाने आमजन को सड़क सुरक्षा और नियमों की पालना के लिए जागरूक करने सड़क दुर्घटनाओं के संभावित क्षेत्रों व ब्लैक स्पॉट पर साइनेज लगाने का निर्देश दिए। घुमावदार सड़क तथा ब्लाइंड स्पॉट से 100 मीटर पूर्व इसकी सूचना से जुडे़ साइनेज लगाए जाने के बारे में निर्देश दिए.

इस दौरान एएसपी अमित कुमार ने कहा की आज पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग के जितने भी सड़के उनको मेंटेन करने के लिए और लॉटरी से कंसेशन अग्रीमेंट के बारे में चर्चा हुई है कि वह कंसल्ट रोटी द्वारा पूरी की जाए रोड जिन-जिन द्वारा रोड में जो भी कमी पूरी पाएगी कुछ अच्छी डेट है पुलिस द्वारा कुछ ऐसे कल सकते जितनी भी कमी है इनको दुरुस्त किया जाए इसको लेकर ताकि आगे रोड एक्सीडेंट किए जो पर्वती है कोई भी रोड एक्सीडेंट है कोई भी जी नहीं आ रहा उचित है उसके अलावा जितने भी टोल नाके है उसको ट्रैफिक से रिमूव करने के लिए पुलिस टोल अथॉरिटी वहां के लगे कर्मचारी किस तरह से कार्य कर सकते हैं ताकि बेहतर ट्रैफिक समन्वय हो ट्रैफिक नियम है का अच्छे से पालन हो.

Reporter- Raunak Vyas

यह भी पढे़ं..

धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

अलवर से गायब तीन बच्चों में से दो का दिल्ली के महरौली में मर्डर, 6 साल का बच्चा दस्तयाब

Trending news