Bikaner news: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन श्री डूंगरगढ़ ने शिविर की प्रशिक्षण
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1709647

Bikaner news: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन श्री डूंगरगढ़ ने शिविर की प्रशिक्षण

Bikaner news: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन आज श्री डूंगरगढ़ द्वारे पर रहे इस दौरान उन्होंने यूथ कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में उन्होंने शिरकत कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की इस कार्यक्रम में खेल मंत्री भी मौजूद रहे.

 

Bikaner news: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन श्री डूंगरगढ़ ने शिविर की प्रशिक्षण

Bikaner news: कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को मिली बड़ी जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है कर्नाटक के बाद राजस्थान की तैयारी को लेकर यूथ कांग्रेस ने कमर कसती हुई नजर आ रही है इसी सिलसिले में आज यूथ कांग्रेस द्वारा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन ने शिरकत कर युवाओं में नया जोश भरा श्रीनिवासन ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने झूठ और नफरत का व्यापार किया उसे हमारे नेता ने सच और मोहब्बत से मिटाने का काम किया है. 

भाजपा है तो भ्रष्टाचार है, मंहगाई है, बेरोजगारी है. मोदी का ध्यान अपने मित्रों की दुकानें जमाने पर है और भाई को भाई से लड़वाने पर है. देश में मणिपुर जल रहा है पर मोदी को सत्ता का ऐसा लालच है कि उन्होंने कर्नाटक छोड़ा ही नहीं. वे भावूक हुए और कहा कि हमारे नेताओं ने देश की एकता व अखंडता के लिए सीने पर गोलियां खाई है. श्रीनिवासन ने कहा कि हमारे नेता पदयात्रा पर चल रहें थे तो भाजपा के नेता जल रहें थे. भाजपा ने बजरंगबली के नाम पर राजनीति का प्रयास किया परंतु कर्नाटक की जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया. 

यह भी पढ़ें- केवल एक AC करेगा पूरे घर को शिमला जैसे ठंडा, यहां जानिए खर्चे का हिसाब-किताब

अब राजस्थान की बारी है इस जनविरोधी, लोकतंत्र विरोधी सरकार को जड़ से उखाड़ना है. वही खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा की यूथ सोशल मीडिया पर झूठ को पहचानने और भाजपा द्वारा फैलाये जा रहें झूठे जाल को काटने कर जनता के बीच सच के लिए काम करने का संदेश दिया. कांग्रेस का काम पर भरोसा है और काम करने वालों की यहां कद्र है.  एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला के आयोजन की सराहना की. वही एग्रो बोर्ड के चेयरमैन रामेश्वर डूडी ने कहा कि युवा शक्ति का आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ा योगदान रहेगा. 

बीकानेर का युवा कांग्रेस के साथ है और आगामी चुनाव में एक नई इबादत लिखेगा.इससे पूर्व आयोजक हरिराम बाना ने गर्मजोशी के साथ सभी अतिथियों को खादी की माला व साफा पहना कर स्वागत किया. अतिथियों को बड़ी फूलमाला पहना कर स्थानीय यूथ टीम ने उनका अभिनंदन किया. कार्यक्रम के बीच बीच में नारे भी लगते रहें और माहौल में युवा जोश व उत्साह नजर आया.

Trending news