Bikaner news: खाजूवाला में आठ दिनों से चल रहे प्रदर्शन को लेकर बैठक, नहीं होगा कोई नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824583

Bikaner news: खाजूवाला में आठ दिनों से चल रहे प्रदर्शन को लेकर बैठक, नहीं होगा कोई नुकसान

Bikaner news: खाजूवाला में आठ दिनों से चल रहे प्रदर्शन के बाद आज संघर्ष समिति और प्रशासन के बीच पुलिस थाना खाजूवाला में बैठक हुई. वही बताया गया की उपखण्ड खाजूवाला के टुकड़े राजनीतिक लाभ के लिए किया गया है.

 

Bikaner news: खाजूवाला में आठ दिनों से चल रहे प्रदर्शन को लेकर बैठक, नहीं होगा कोई नुकसान

Bikaner news: खाजूवाला में आठ दिनों से चल रहे प्रदर्शन के बाद आज संघर्ष समिति और प्रशासन के बीच पुलिस थाना खाजूवाला में बैठक हुई. दोनो पक्षों की हुई बैठक में जिला कलक्टर ने वार्ता करते हुवे कहा कि अनूपगढ जिले में खाजूवाला के आने से कोई नुकसान नहीं होगा तथा कोई भी सरकारी कार्यालय नहीं टूटेगा वही पुलिस अधी़क्षक ने कहा कि खाजूवाला सीओ सर्किल में रावला को डाल दिया है. 

वही संघर्ष समिति प्रतिनिधि मंडल की ओर से बताया गया की उपखण्ड खाजूवाला के टुकड़े राजनीतिक लाभ के लिए किया गया है. जिला कलक्टर को बताया की क्षेत्र के गांव आनंदगढ के व्यक्ति को उपखण्ड कार्यालय जाने के लिए 95 किमी दूर जाना पड़ेगा तथा सीओ सर्किल के लिए लगभग 200 किमी जो क्षेत्र की जनता के साथ घोर अन्याय है. संघर्ष समिति ने कहा कि हम 15 अगस्त धरना स्थल पर ही मनायेंगे. जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कहा कि धरना प्रदर्शन शांति पूर्वक चले हमें कोई परेषानी नहीं लेकिन कानून किसी को भी हाथ में नहीं लेने दिया जायेगा. 

कोई भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी. इस बैठक में जिला कलक्टर कल्पना अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रकुमार, पुलिस उपधीक्षक उपखण्ड अधिकारी श्योराम, विनोदकुमार, थानाधिकारी रामप्रताप, खाजूवाला बचाओ संघर्ष समिति के भूपेन्द्रसिंह, पुरुषोत्तम सारस्वत, हाफिज शोकतअली मुस्लिम धर्म गुरू, महावीर सोनी, जगदीष राव उपस्थित रहे.

यह भी पढ़े- सचिन पायलट के इलाके में मुरारीलाल मीणा को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Trending news