भीलवाड़ा- मोबाईल पर युवक को बात कर पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894614

भीलवाड़ा- मोबाईल पर युवक को बात कर पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल

Bhilwara latest news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग पर ओवरब्रिज के नीचे ट्रैक पर टहलते हुए मोबाइल पर बात करना युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया. युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. 

भीलवाड़ा- मोबाईल पर युवक को बात कर पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग पर ओवरब्रिज के नीचे ट्रैक पर टहलते हुए मोबाइल पर बात करना युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब वह ट्रेन की चपेट में आ गया. गंभीर रूप से घायल युवक को रायला में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया.  जहां उसे भर्ती कर लिया गया.

यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS

रायला रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक 
जानकारी के अनुसार रायला रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर टहलते हुए आज सुबह एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी दौरान भीलवाड़ा से अजमेर की ओर जाने वाली ट्रेन के लोको पायलेट ने युवक को दूर से देखकर हॉर्न दिया, लेकिन युवक बातों में मशगुल था. उधर, युवक को ट्रेक से नहीं उठता देखकर लोको पायलेट ने ट्रेन की गति कम भी की, लेकिन फिर भी युवक ट्रेन की चपेट में आ ही गया. 

यह भी पढ़े- गली-गली गुब्बारे बेचने वाला बना इस तरह बना करोड़ों का मालिक

पुलिस मौके पर पहुंची
युवक को गंभीर चोट आई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को रायला अस्पताल भिजवा दिया, जहां से उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया. पुलिस ने घायल युवक की पहचान उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगलासुसान निवासी वीरेंद्र (30) पुत्र सुनहरी लाल राजपूत के रूप में की है.

 यह भी पढ़े-  Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें

Trending news