मांडलगढ़: आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement

मांडलगढ़: आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

दबंगों ने पीड़ित युवक का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक (DSP)कीर्ति सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के श्यामपुरा चौकी इलाके में एक यह घटना 3 नवंबर की है.

पुलिस कर रही तलाश

Mandalgarh: राजस्थान के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के श्यामपुरा इलाके में दबंगों ने एक युवक को अर्धनग्न कर प्राइवेट पार्ट में पहले मिर्ची पाऊडर डाला, फिर लाठी ओर डंडों से मारपीट की गई. इस बर्बरता पूर्ण घटना की खबर जी राजस्स्थान पर दिखाने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

साथ ही दबंगों ने पीड़ित युवक का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक (DSP)कीर्ति सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के श्यामपुरा चौकी इलाके में एक यह घटना 3 नवंबर की है, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी. घटना सामने आने के बाद तुरंत पीड़ित से सम्पर्क कर 4 आर्पियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि श्यामपुरा के जालम की झोंपड़ियां के रहने वाले बदमाशों उसके भाई का रास्ता रोक कर पकड़ लिया और रस्सी से हाथ बांध कर लाठी डंडों से मारपीट की. उसके भाई को अर्द्ध नग्न कर प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल कर जंगल मे ले जाकर पटक दिया. बदमाशों ने पीड़ित युवक के भाई राकेश कुमार को फोन कर मौके पर बुलाया और पीड़ित युवक को छोड़ने के बदले ढाई लाख रुपए की मांग की गई. समझाइश के बाद पीड़ित के भाई से बदमाशों ने 70 हजार रुपए वसूल कर स्टाम्प पेपर पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात लिखवाई गई.

आपको बता दें कि इसके बाद दबंगों ने पीड़ित युवक को सोगन्ध खिलाई ओर रस्सी से बंधे हाथ खोल कर छोड़ा गया. पीड़ित युवक की हालत इतनी गम्भीर हो गई कि उसे चलने फिरने में दिक्कत आ रही है और दबंगों की बर्बरता पूर्वक घटना से अभी भी ख़ौफ में हैं, इस मामले में पीड़ित युवक राहुल मीणा के पिता प्यारा राम मीणा निवासी खोहरा कला थाना हनुमान नगर ने मांडलगढ़ थाने में रमेश चंद मीणा नयागांव, दुर्गेश मीणा, बीरालाल मीणा और रमेश मीणा जालम की झोंपड़ीया (मांडलगढ़)के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, मांडलगढ़ थानाधिकारी मनोज सिंह जाट ने पीड़ित युवक का मेडिकल चेकअप करा कर बयान दर्ज किए है और आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news