भीलवाड़ा: देर रात पूर्व सरपंच ने थाने में किया ड्रामा ,सुबह पुलिस के खिलाफ ज्ञापन देने पहुंचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453410

भीलवाड़ा: देर रात पूर्व सरपंच ने थाने में किया ड्रामा ,सुबह पुलिस के खिलाफ ज्ञापन देने पहुंचा

कोटडी थाने में शांति भंग के मामले में हवालात में बंद एक मुलजिम को पीटने की जिद करते हुए थाने में उदलियास के पूर्व सरपंच ने हाई प्रोफाइल ड्रामा किया.

पूर्व सरपंच ने हाई प्रोफाइल ड्रामा किया.

Bhilwara News: कोटडी थाने में शांति भंग के मामले में हवालात में बंद एक मुलजिम को पीटने की जिद करते हुए थाने में उदलियास के पूर्व सरपंच ने हाई प्रोफाइल ड्रामा किया. इस दौरान उसने संतरी के साथ भी बदसलूकी की. बीच बचाव में आए सहायक उप निरक्षक मिठूलाल सुथार के साथ भी अभद्रता करने का प्रयास किया. देर रात हुए इस घटनाक्रम के बाद सुबह उदलियास सहित आसपास के लोगों को लेकर एएसआई मिठूलाल को हटाने की मांग करने का ज्ञापन सौंपने पहुंच गए. इस पूरे घटनाक्रम के बाद लोगो मे इस बात की चर्चा है कि कोटडी में पुलिस पर राजनीतिक दबाव बढ़ता जा रहा है. थाने में गाली गलौज और ड्रामा करने के बावजूद पूर्व सरपंच को बिना कार्यवाही के ही जाने देना चर्चा का विषय बन गया है. 

जानकारी के मुताबिक उदलियास के पूर्व सरपंच कैलाश सेन ने एक रिपोर्ट दी कि सूरज कॉलोनी तेजाब गोदाम के पास ब्यावर निवासी नितेश पिता रामस्वरूप सेन उसे फोन पर गाली गलौज कर रहा है. पुलिस ने सोमवार को सेन की रिपोर्ट पर नितेश को ब्यावर से लाकर शांति  भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया. सोमवार देर रात कैलाश थाने पहुंचा और पकड़े गए मुलजिम की जानकारी करने लगा. इस बीच वह पहरेदार सन्तरी हेमन्त से भी उलझ गया. सन्तरी से मुलजिम को लॉकअप में नहीं रखने एवं उसके सामने पीटने की जिद की. इसी बीच सन्तरी ने रात्रि कालीन डयूटी ऑफिसर मिठूलाल को जानकारी दी एवं कंट्रोल रूम और उच्च अधिकारियों को हालात से अवगत करवाया.

ये भी पढ़ें- कुम्हेर में हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ शपथ लेकर दूल्हा-दुल्हन का धर्म परिवर्तन, VHP ने दी आंदोलन की चेतावनी

मिठूलाल ने भी सेन को समझाया पर वह नहीं माना और वहीं डटा रहा. बड़ी मुश्किल से देर रात तक समझाकर घर भेजा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेन नशे में था और किसी से फोन पर बार- बार पुलिस अधिकारियों को हटाने की बात कह रहा था. वहीं मंगलवार सुबह पूर्व सरपंच सेन ने समर्थकों के साथ थाने के बाहर नारेबाजी करते हुए सीओ कार्यालय पर धरना देकर सहायक उप निरीक्षक मिठूलाल को हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. सेन द्वारा किए थाने में ड्रामे की सूचना उच्च अधिकारियों को भी दी गई है उधर सेन ने मिठूलाल पर बदसलूकी सहित कई गम्भीर आरोप लगाए.

Trending news