भीलवाड़ा नगर परिषद की बैठक में बड़ा हंगामा, पार्षदों ने एक दूसरे को दी गाली, कहा- तेरी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1904355

भीलवाड़ा नगर परिषद की बैठक में बड़ा हंगामा, पार्षदों ने एक दूसरे को दी गाली, कहा- तेरी..

Bhilwara News: हंगामेदार रही नगरपरिषद की बोर्ड बैठक: पार्षदों ने एक दूसरे को कहा चोर, मासिक बंदी लेने के लगाये आरोप, सभापति पाठक को आया ग़ुस्सा, पार्षद से बोले चोर होगा तू..., तेरे फ़ोटो सोशल मीडिया पर

भीलवाड़ा नगर परिषद की बैठक में बड़ा हंगामा, पार्षदों ने एक दूसरे को दी गाली, कहा- तेरी..

Bhilwara News: भीलवाड़ा नगर परिषद की बोर्ड बैठक शुक्रवार को शुरू होते ही हंगामा की भेंट चढ़ गई. सभापति राकेश पाठक ने पार्षद योगेश सोनी को चोर कहा साथ ही आपत्तिजनक फ़ोटो सोशल मीडिया पर होने की बात मंच से बोल डाली. नगर परिषद में पार्षदों द्वारा अमर्यादित भाषा के बाद शुरू हुआ विवाद गहमागहमी और धक्का मुक्की में बदल गया.

इस दौरान पार्षदों ने एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए एक दूसरे को चोर बताया तो मासिक बंदी लेने के आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए काले झंडे भी दिखाए. हंगामे में सभापति पाठक भी कूद पड़े और अपना आपा खो बैठे उन्होंने पार्षद योगेश सोनी को जमकर खरी खोटी सुनाई. काफ़ी देर चला हंगामा नेता प्रतिपक्ष द्वारा माफ़ी माँगने के बाद शांत हुआ. हालांकि साधारण सभा की बैठक का पार्षदों द्वारा पहले से ही विरोध जारी था. पार्षदों का आरोप है कि उनसे किसी तरह के कोई प्रस्ताव नहीं लिए गए, अगर बिना प्रस्ताव लिए ही बैठक करनी थी तो वैसे ही बुला ली जाती. एजेंडे की कॉपी निकालकर दिखावा करने की जरूरत क्या थी.

दरअसल एजेंडे की कॉपी पर 22 सितंबर की तारीख है जबकि पार्षदों को बोर्ड बैठक के बारे में 4 अक्टूबर को जानकारी साझा की गई. पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष पर भी मिली भगत के आरोप लगाए. कांग्रेस के पार्षद अजहर खान व योगेश सोनी समेत कुछ पार्षद पूर्व में ही बैठक का विरोध दर्शा चुके हैं. शुक्रवार को आयोजित साधारण सभा की बैठक में सभापति राकेश पाठक, उपसभापति रामलाल योगी, नेता प्रतिपक्ष धर्मेद्र पारीक, पूर्व सभापति ओमनारानीवाल सहित वार्डों के पार्षद, अधिकारी, कर्मचारी मोजूद रहे.

ये है एजेंडा के बिंदु

परिवारों की चिरंजीवी योजना की प्रीमियम राशि नगद परिषद की ओर से जमा करने, काइन हाउस के रखरखाव और अतिरिक्त घास के लिए, सामाजिक संस्थाओं के लिए भूमि आवंटन, बीपीएल श्रेणी में नाम जोड़ने, नगर परिषद कर्मचारियों को रिटायरमेंट के दौरान उपहार देने, यूआईटी क्षेत्र में लाइटों का रखरखाव, विधायक कोष से स्वीकृत राशि से 330 स्कूटीयों के वितरण, आरके कॉलोनी सामुदायिक भवन को तोड़कर नए बनाने के लिए डीपीआर की स्वीकृति आदि 19 प्रस्ताव पारित किए.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Vision 2030 : सीएम गहलोत ने जारी किए विजन 2030 डॉक्यूमेंट, महिलाओं, गिग वर्कर्स और कर्मचारियों के लिए बड़ी सौगात

Trending news