Bhilwara : परिवहन विभाग की गुंडा गर्दी, ट्रक चालक से मांगी वसूली, नहीं देने पर की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358136

Bhilwara : परिवहन विभाग की गुंडा गर्दी, ट्रक चालक से मांगी वसूली, नहीं देने पर की मारपीट

 भीलवाड़ा परिवहन विभाग का सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. भीलवाड़ा से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 48 पर परिवहन विभाग का कर्मचारी दस्ता वाहनों की चेकिंग कर रहा था. इस दौरान ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने ट्रक को नहीं रोका.  इससे नाराज दस्ते ने चालक के साथ मारपीट की.

Bhilwara : परिवहन विभाग की गुंडा गर्दी, ट्रक चालक से मांगी वसूली, नहीं देने पर की मारपीट

Bhilwara: भीलवाड़ा परिवहन विभाग एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है. अपनी कारनामों की वजह से भीलवाड़ा परिवहन विभाग का सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, भीलवाड़ा से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 48 पर परिवहन विभाग का  कर्मचारी दस्ता पुर के निकट वाहनों की चेकिंग कर रहा था. इस दौरान ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने ट्रक को नहीं रोका.  इससे नाराज दस्ते ने चालक के साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

मारपीट को लेकर ट्रक चालक सुनील का आरोप है कि वह निंबाहेड़ा से अजमेर की ओर जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एंट्री के नाम पर उसे परिवहन विभाग के दस्ते ने रुोका. तो उसने 100 रुपए एंट्री देकर आगे निकल गया. इस दौरान उसका एक और साथी मांगीलाल दूसरी ट्रक में सवार था उसे भी दस्ते ने रुकवाया, लेकिन उसने ट्रक नहीं रोका. जिसपर भीलवाड़ा के निकट परिवहन विभाग के दूसरे दस्ते ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की.

इस  मारपीट का वीडियो  चालक  ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है. उसका आरोप है कि इस मामले में परिवहन विभाग के दस्ते ने उससे एंट्री के नाम पर अवैध वसूली की कोशिश की.  वसूली नहीं देने पर उसके और उसके साथी मांगीलाल के साथ मारपीट भी की.

यह भी पढ़ेंः नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

बता दें कि,  सोशल मीडिया पर अवैध वसूली के नाम पर मारपीट करने का वीडियो वायरल करते हुए चालकों  के जरिए  भीलवाड़ा परिवहन विभाग और और थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है इसमें दावा किया जा रहा है कि इस घटना के दौरान भीलवाड़ा परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर सुरेश मौके पर मौजूद थे लेकिन परिवहन विभाग के अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है.

Reporter: Dilshad Khan

Trending news