Bhilwara News: शराब ठेकेदार से लूट की वारदात का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara News: शराब ठेकेदार से लूट की वारदात का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार

Bhilwara News: शराब ठेकेदार से लूट की वारदात का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Robbery from liquor contractor exposed

Bhilwara News: आसींद थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार के साथ हुई लूट की बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को बापर्दा और तीन अपराध में साथ देने वाले यानी 6 आरोपियों को आसींद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एसपी राजन दुष्यंत के निर्देशन और आसींद थाना प्रभारी हंसपाल सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने इस बड़ी लूट की वारदात का खुलासा तीन दिन में कर दिया.

बीती 23 फरवरी की रात आसींद निवासी नोरतमल मेवाड़ा शराब ठेकेदार दुकान से कलेक्शन लेकर घर जा रहा था तभी भीलवाड़ा रोड पर बाइक सवार तीन लोगों ने ठेकेदार की बाइक को धक्का मारा कर नीचे गिरा दिया और बदमाश 8 लाख 15 हजार रूपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. पीड़ित ने आसींद थाने में मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी लगाई. गहन छानबीन और सोशल मीडिया के साथ मुखबिर की सहायता लेकर बदमाशों को ढूंढ निकाला.

 वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भीलवाड़ा निवासी 21 वर्षीय गौतम सिंह, 22 वर्षीय विष्णु हरिजन, 24 वर्षीय अज्जू उर्फ अजय साइमन को बापर्दा गिरफ्तार कर किया. साथ ही इनके सहयोगी दिलीप मेवाड़ा आसींद,भगवान मेवाड़ा रतनपुरा बदनोर, सद्दीक मोहम्मद सूठेपा बडलियास को भी गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और रूट मैप देखे,पूछताछ में आमने आया की आरोपियों ने दो महीने पहले आसींद के बाहर शराब पार्टी की थी उस दौरान प्रार्थी की दिनचर्या को भाप लिया और मोटी रकम हाथ आने के चलते वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर लूट की रकम वसूलने के प्रयास कर रही है. टीम में कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह, करेड़ा थाना अधिकारी अर्जन लाल के अलावा कांस्टेबल डी एस बी शाखा राघवेंद्र सिंह ( विशेष योगदान) को शामिल किया गया.

Trending news